Delhi News: मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदा युवक, जांच में जुटी पुलिस

Published
Delhi News

Delhi News: दिल्ली मेट्रो द्वारा यात्रियों की सुरक्षा के लिए कड़ी व्यवस्था की गई है। कई स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म स्क्रीन डोर भी लगाए गए हैं, जिससे यात्री गलती से भी ट्रैक पर न जा पाए या फिर जानबूझकर भी गिरने की कोशिश न करें। लेकिन सोमवार 23 सितंबर को ऐसी घटना हुई, जिसने दिल्ली मेट्रो प्रशासन को चौंका दिया। बता दें कि एक युवक लोक कल्याण मार्ग स्टेशन (Delhi News) पर ट्रेन के आगे कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

राजस्थान का रहने वाला है युवक

युवक की पहचान राजस्थान के अलवर के रहने वाले देवेंद्र कुमार (28 वर्ष) के रूप में की गई हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना सोमवार की शाम 5 बजकर 47 मिनट पर हुई। लोक कल्याण मार्ग स्टेशन पर देवेंद्र कुमार प्लेटफॉर्म नंबर दो पर ट्रेन के आगे कूद गया।

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि देवेंद्र को RML हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल पर किसी प्रकार का सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है। देवेंद्र के चाचा दिल्ली में ही रहते हैं, उन्हें घटना की जानकारी दी गई है। वहीं, देवेंद्र के शव को RML के शव गृह में रखा गया है। पुलिस जांच में जुट गई है कि आखिर उसने खुदकुशी क्यों की?

कुछ समय के लिए सेवा रही बाधित

DMRC की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि घटना के कारण येलो लाइन पर कुछ देर तक सेवाओं में देरी हुई। ट्रेन की सेवा विश्वविद्यालय और कुतुब मीनार के बीच बाधित रही। वहीं, शाम 6 बजकर 15 मिनट से फिर ट्रेन सेवा फिर से शुरू कर दी गई।

यह भी पढ़ें: PM Modi met Ukraine President: पीएम मोदी ने न्यूयॉर्क में यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की के साथ की द्विपक्षीय बैठक, इन मुद्दों पर की चर्चा!