Rajasthan Baran News: बारां में युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, कपड़े फाड़े… जुतों की माला भी पहनाई

Published
Rajasthan News

Rajasthan Baran News: बारां जिले के एक गांव में युवक के साथ बर्बरता करने का मामला सामने आया। जहां एक युवक को पेड़ से बांधकर पीटा गया। इतना ही नहीं उसे महिलाओं के कपड़े भी पहनाए गए। फिर उसके गले में जूतों की माला भी डाली गई। हैरान करने वाली बात ये है कि युवक के साथ इस बर्बरता में उसकी पत्नी भी शामिल रही। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित की पत्नी के साथ 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

पेड़ से बांधकर पीटा, जमकर की बर्बरता

युवक के साथ बर्बरता का यह मामला बारां के सदर थाना इलाके के बोरिना गांव का बताया जा रहा है। जिस युवक के साथ मारपीट की गई, उसके भाई पर आरोपियों के परिवार की महिला को भगा ले जाने का आरोप है। इसी मामले में युवक को पेड़ से बांधकर पीटा गया और उसे जूतों की माला पहनाकर बेइज्जत किया गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई। युवक को आरोपियों से छुड़ाया।

युवक से बर्बरता में पत्नी भी शामिल

इतना ही नहीं युवक के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों में पीड़ित की पत्नी भी शामिल है। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की पत्नी सहित 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिसके बाद सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपियों को जेल भेज दिया है। वहीं, पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उसे 19 दिन तक बंधक बना कर रखा गया था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने गिरफ्तार किए आरोपी, कोर्ट ने भेजा जेल

बारां सदर थाने के CI छुट्टन लाल के अनुसार, इस मामले में जगमोहन मोग्या ने शिकायत दी है। जिसमें उसने बताया कि बाबूलाल ने कॉल कर पति-पत्नी को बुलाया था। इसके बाद 4 सितंबर को पत्नी सहित अन्य आरोपियों ने उसे कमरे में बंद कर दिया और 22 सितंबर को उसे घर के बाहर पेड़ से बांधकर पीटा गया, उसके साथ बर्बरता की गई। बाद में पीड़ित के जीजा ने समझा कर उसे छुड़वाया। इसके बाद पुलिस तक बात पहुंची।

यह भी पढ़ें: Lucknow Rape Case: 5वीं कक्षा की छात्रा से गैंगरेप, स्कूल से लौटते समय किया किडनैप, फिर…