Haryana Election: हरियाणवी सिंगर ने लगाया बीजेपी पर आरोप, कहा- मैं BJP के लिए गधा था…पार्टी ने पीठ पर छुरा घोंपा

Published
Haryana Election: हरियाणवी सिंगर ने लगाया बीजेपी पर आरोप कहा- मैं BJP के लिए गधा था…पार्टी ने पीठ पर छुरा घोंपा

नई दिल्ली। बीजेपी से इस्तीफा दे चुके मशहूर हरियाणवी सिंगर रॉकी मित्तल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने बीजेपी के लिए उस गधा की तरह थे जो काम पार्टी का करता है लेकिन भूख लगने पर खाना घर जाकर खाता था।

हरियाणा को कांग्रेस की जरूरत

हरियाणवी सिंगर ने पीएम मोदी और सीएम योगी को लेकर कहा कि जब देश को पीएम की जरूरत थी तो मैंने पीएम के लिए काम किया और जब यूपी में योगी की जरूरत हुई तो मैंने उनके लिए काम किया। आज हरियाणा को कांग्रेस की जरूरत है इसलिए मैं कांग्रेस के लिए काम कर रहा हूँ।

मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई इसलिए झूठे मुकदमे में जेल में डाला गया : रॉकी मित्तल


बीजेपी पर आरोप लगाते हुए रॉकी मित्तल ने कहा कि पार्टी ने उनके पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मैंने 14 सालों तक बीजेपी के लिए काम किया। लेकिन फिर भी मुझे झूठे मुकदमे में कैद कर लिया गया। मेरे ऊपर झूठे केस लिखवाए गए। मैंने पार्टी द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई इसलिए मुझे जेल में डाला गया।

अभी कांग्रेस नें शामिल नहीं होंगे रॉकी मित्तल

ज्ञात हो कि पिछले दिनों रॉकी मित्तल ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने साथ दुर्व्यवहार होने की बात कही। हालांकि उन्होंने अभी तक कांग्रेस जॉइन नहीं की है। कांग्रेस जॉइन करने के पीछे उनका कहना है कि उन्होंने फैलाई जबकि राहुल भी ने इसको मिटाने का काम किया है। अब जब तक वो मुझे माफ नहीं कर देते मैं पार्टी में शामिल नहीं हूँगा… लेकिन पार्टी के लिए काम करते रहूँगा।

-गौतम कुमार