Delhi News: महिला किरायेदार का छुपकर वीडियो बनाने वाला व्यक्ति गिरफ्तार, जानिए कैसे पकड़ा गया आरोपी

Published
Delhi News

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस(Delhi News) ने मंगलवार को पूर्वी दिल्ली के शकरपुर में एक 30 वर्षीय व्यक्ति को एक महिला किराएदार के घर में जासूसी कैमरे लगाने और उसका वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने अपने व्हाट्सएप अकाउंट पर असामान्य गतिविधि के संशय के बाद व्हाट्सएप अकाउंट को एक अज्ञात लैपटॉप में लॉग इन किया। उसके बाद उसने अपने घर की तलाशी भी ली इस दौरान उसने पाया की उसके बाथरूम के बल्ब होल्डर में एक छिपा हुआ कैमरा लगा हुआ है। पीड़िता ने मामले की पुलिस से शिकायत की। (Delhi News) जिसके बाद शिकायत मिलने के बाद PS शकरपुर से अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंची और पीड़िता के घर की गहन तलाशी ली, जिसमें उसके बेडरूम के बल्ब होल्डर में छिपा हुआ एक और कैमरा मिला।

बेडरूम और बाथरूम में लगे हुए थे कैमरे

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि पीड़िता प्रतियोगी परीक्षा की उम्मीदवार है। वो उत्तरप्रदेश की रहने वाली है। पीड़िता ने बताया कि वह अक्सर अपने मकान मालिक के बेटे, करण को अपने घर की चाबियाँ सौंपती थी। उसने तीन महीने पहले ही कमरे किराया पर लिया था। वहीं पूछताछ के दौरान करण ने कबूल किया कि तीन महीने पहले जब महिला घर गई हुई थी, तो उसने अपने घर की चाबियाँ उसे दी थीं। इस दौरान उसने तीन जासूसी कैमरे खरीदे और उन्हें पीड़िता के बेडरूम और बाथरूम में लगा दिया।

पंखों की मरम्मत करने के बहाने महिला से लेता था चाबियाँ

पुलिस ने बताया कि ये कैमरे वीडियो स्टोर करने के लिए मेमोरी कार्ड का इस्तेमाल करते थे क्योंकि इन्हें ऑनलाइन संचालित नहीं किया जा सकता था, इसलिए करण ने बिजली के उपकरणों और पंखों की मरम्मत करने के बहाने महिला से लगातार उसकी चाबियाँ माँगी, ताकि वह रिकॉर्ड किए गए वीडियो को अपने लैपटॉप में ट्रांसफर कर सके। पुलिस ने करण के कब्जे से एक जासूसी कैमरा और रिकॉर्ड किए गए वीडियो को स्टोर करने के लिए इस्तेमाल किए गए दो लैपटॉप बरामद किए।

मामले में आगे की जाँच जारी

मामले में पुलिस ने BNS एक्ट की धारा 77 के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। वह शारीरिक रूप से विकलांग है।वहीं मामले की आगे की जाँच जारी है।

-गौतम कुमार