Jaipur News: जयपुर में पत्नी के प्रेमी ने की पति की हत्या, शराब पिलाकर पत्थर से कुचला सिर…

Published
Jaipur News

Jaipur News: जयपुर में सप्ताहभर पहले एक युवक की हत्या के मामले में जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस ने मंगलवार दोपहर खुलासा किया है। युवक की हत्या उसकी पत्नी के प्रेमी ने की थी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अवैध संबंध में परेशानी बनने पर प्रेमी ने शराब पिलाने के बाद सिर कुचलकर हत्या की थी। जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस फिलहाल गिरफ्तार हत्यारे से पूछताछ कर रही है।

साली प्लॉट में मिली थी लाश

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त रानू शर्मा ने बताया- हत्या के मामले में आरोपी रफीक अहमद उर्फ सोनू (31) निवासी बरेली उत्तर प्रदेश हाल बांदरी की नासिक सुभाष चौक से गिरफ्तार किया है। 17 सितंबर की सुबह लगभग 6:30 बजे जयसिंहपुरा में लकडा की ढाणी स्थित एक खाली प्लॉट में युवक की सिर कुचली लाश मिली थी। लाश के पास ही खून से सना बड़ा पत्थर भी पड़ा हुआ था।

फुटेज के आधार पर छानबीन शुरू की

लाश मिलने से कुछ दूरी पर स्थित शराब की एक दुकान पर मिले फुटेज के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू की। पुलिस टीम फुटेज के आधार पर संदिग्ध रफीक अहमद तक जा पहुंची। कस्टडी में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी ने बरेली उत्तर प्रदेश हाल सैयद कॉलोनी गलता गेट निवासी इरफान (35) की हत्या करना स्वीकार किया। पूछताछ में आरोपी रफीक अहमद ने बताया- इरफान की पत्नी से उसके अवैध संबंध थे।

बड़े पत्थर से किया हमला

अवैध संबंधों में परेशानी बनते देखकर उसने इरफान की हत्या की प्लानिंग की। बनाए प्लान के मुताबिक, जयसिंहपुरा खोर (Jaipur News) की तरफ साथ घूमने चलने के लिए इरफान को राजी किया। घूमने जाने के बाद दुकान से शराब खरीद कर सुनसान जगह में ले गया। मौका मिलते ही बड़े पत्थर से इरफान पर हमला कर दिया। सिर पर पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर पहचान छिपाने के लिए चेहरे को कुचल दिया। हत्या के बाद वह जयपुर से बाहर भागने की फिराक में था, उससे पहले ही पुलिस ने धर-दबोचा।

यह भी पढ़ें: J&K Election Phase 2 Voting: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में आज 26 सीटों पर मतदान, मैदान में उतरे 239 उम्मीदवार