Kangana Ranaut Statement: कृषि कानून वापस लाने वाले बयान पर कंगना ने मांगी माफी… कहा- “अब कलाकार नहीं, मैं BJP की कार्यकर्ता हूं”

Published
Kangana Ranaut Statement

Kangana Ranaut Statement: बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने मंगलवार यानी 24 सितंबर को तीनों कृषि कानून को फिर से लाने की मांग की थी। कंगना के इस बयान के बाद से विवाद शुरू हो गया। विपक्ष कंगना के बयान को लेकर बीजेपी पर हमलावर है।

कंगना ने अपने शब्दों को लिया वापस

वहीं, आज (25 सितंबर) कंगना ने अपने शब्द को वापस लेते हुए कहा कि उनकी बात से यदि किसी को निराशा हुई है तो उसके लिए उन्हें खेद रहेगा। बता दें कि कंगना रनौत ने कहा था कि खत्म किए जा चुके तीन कृषि कानूनों को वापस लाना चाहिए। वहीं, बीजेपी ने उनके बयान से पल्ला झाड़ लिया था।

कंगना रनौत ने क्या कहा?

भाजपा सांसद कंगना रनौत ने कहा, “पिछले कुछ दिनों में मीडिया ने मुझसे किसान कानून पर कुछ सवाल पूछे और मैंने सुझाव दिया कि किसानों को प्रधानमंत्री मोदी से किसान कानून वापस लाने का अनुरोध करना चाहिए। मेरे इस बयान से कई लोग निराश और हताश हैं।

शब्दों की गरिमा का सम्मान करें- कंगना रनौत

कंगना ने आगे कहा, “जब किसान कानून प्रस्तावित किया गया था, तो हममें से कई लोगों ने इसका समर्थन किया था लेकिन हमारे प्रधानमंत्री ने बड़ी संवेदनशीलता और सहानुभूति के साथ इसे वापस ले लिया और हम सभी कार्यकर्ताओं का यह कर्तव्य है कि हम उनके शब्दों की गरिमा का सम्मान करें।”

मैं अब कलाकार नहीं- कंगना रनौत

मुझे भी यह ध्यान रखना होगा कि मैं अब कलाकार नहीं हूं, मैं भारतीय जनता पार्टी की कार्यकर्ता हूं और मेरी राय मेरी अपनी राय न होकर पार्टी का रुख होनी चाहिए। इसलिए अगर मेरी बातों और मेरी सोच से किसी को निराशा हुई है तो मुझे खेद रहेगा और मैं अपने शब्द वापस लेती हूं।”

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल ने RSS प्रमुख मोहन भागवत को लिखी चिट्ठी, किए 5 सवा