Haryana Assembly Election: “दामादों और दलालों से बचना है तो कमल ही बचाएगा”- PM मोदी ने गोहाना में भरी हुंकार

Published
Haryana Assembly Election

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी ने सोनीपत जिले के गोहाना में रैली की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “जैसे-जैसे वोटिंग का दिन पास आ रहा है, वैसे-वैसे कांग्रेस पस्त पड़ती जा रही है। हरियाणा में भाजपा के लिए समर्थन बढ़ता जा रहा है। मैं गर्व से कहता हूं मैं जो कुछ हूं उसमें हरियाणा का भी बहुत बड़ा योगदान है। आज पूरा हरियाणा कह रहा है फिर एक बार भाजपा सरकार।”

“कांग्रेस का शाही परिवार देश का सबसे भ्रष्ट परिवार”

पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस का शाही परिवार देश का सबसे भ्रष्ट परिवार है और जब हाईकमान भ्रष्टाचारी होता है तो नीचे लूट का खुला लाइसेंस मिल ही जाता है। यहां किसानों की जमीनों को लूटा गया। प्रदेश को दलालों और दामादों के हवाले कर दिया गया था। भाजपा सरकार में हरियाणा (Haryana Assembly Election) आज खेती और उद्योग दोनों मामलों में देश के टॉप राज्यों में अपनी जगह बना रहा है।”

“दामादों और दलालों से बचना है तो कमल ही बचाएगा”

पीएम मोदी ने कहा, “10 साल पहले जब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार थी, तब क्या होता था? आज जो 18-20 साल के नए वोटर्स हैं, उन्हें पता तक नहीं होगा कि 10 साल पहले हरियाणा को कैसे लूटा गया था? तब हरियाणा में किसान की जमीन को जमकर के लूटा गया। कांग्रेस ने हरियाणा को दलालों और दामादों के हाथों कर दिया था। दामादों और दलालों से बचना है तो कमल ही बचाएगा।

“कोई देश सबसे तेजी से आगे बढ़ेगा तो वो भारत”

पीएम मोदी ने आगे कहा, “जब औद्योगीकरण बढ़ता है तो इसका सबसे अधिक फायदा गरीब, किसान और दलित को होता है। पिछले 10 साल में पूरी दुनिया में भारत पर भरोसा बढ़ा है, विश्वास हुआ है कि अब भारत, भ्रष्टाचार, परिवारवाद से मुक्त होकर तरक्की कर रहा है। दुनिया को लगता है कि आने वाले समय में कोई देश सबसे तेजी से आगे बढ़ेगा तो वो भारत है।”

यह भी पढ़ें: Delhi Odd Even Rule: दिल्ली में आ सकता है ऑड-ईवन नियम, इस साल भी पटाखों पर प्रतिबंध लगाने का निर्णय