J&K Assembly Elections 2024: बीजेपी नेता ने राहुल गांधी को दी बधाई! कहा- “असली सच बोलने के लिए बधाई…”

Published

J&K Assembly Elections 2024: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव (J&K Assembly Elections 2024) के दूसरे चरण की वोटिंग जारी है। इसी बीच तीसरे और अंतिम चरण के लिए लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जम्मू पहुंचे। जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने अपने संबोधन के दौरान जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा वापस दिए जाने पर रोज दिया और बीजेपी पर आरोप लगाया कि जम्मू-कश्मीर से स्टेट का आधिकार छीनकर उसे यूनियन टेरिटरी बना दिया गया है। संबोधन के दौरान सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन उसी दौरान राहुल गांधी की जुबान फिसल गई।

राहुल गांधी ने अपने संबोधन में कर दी ये गलती

इस दौरान उन्होंने कहा कि, “पीओके से जो रेफ्यूजी आए… उनसे मनमोहन सिंह जी ने वादा किया था… वो वादा पूरा किया जाएगा।…. सॉरी…. कश्मीरी पंडितों से जो मनमोहन सिंह जी ने ज्यों वादा किया था वो वादा पूरा किया जाएगा।” राहुल गांधी के इस बयान के बाद बीजेपी की ओर से आंध्र प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के महासचिव एस विष्णु वर्धन रेड्डी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए चुटकी ली।

उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा कि, “चाहे आप सच को छिपाने की कितनी भी कोशिश कर लें, वह आखिरकार सामने आ ही जाता है! गलती से ही सही, लेकिन राहुल गांधी को असली सच बोलने के लिए बधाई…”