पाकिस्तान गई अंजू के पिता का पत्रकारों से अनुरोध, जीने दो नहीं तो कर लूंगा आत्महत्या

Published

नई दिल्ली: भारत से पाकिस्तान गई अंजू इन दिनों चर्चा में है तो वहीं, उसके घर वाले इन दिनों काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। क्योंकि अंजू के घर पर सीमा के घर की तरह ही मीडिया का तांता लगा हुआ है।

जब से अंजू भारत छोड़कर पाकिस्तान गई है तभी से अब तक अंजू के घर पर पत्रकार पहुंच रहे हैं और उसके घर वालों से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। इन सभी बातों से तंग आकर अंजू के पिता ने साफ कर दिया है कि उनके लिए अंजू मर गई है। साथ ही अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस मीडिया से भी परेशान हो चुके हैं।

अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए पाकिस्तान चली गई अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने मीडियाकर्मियों से कहा कि उन्हें और उनके परिवार को अकेला छोड़ दिया जाए। अपनी बेटी को लेकर लगातार ‘मीडिया ट्रायल’ से तंग आकर थॉमस ने पत्रकारों को धमकी दे दी।

थॉमस ने कहा कि अगर उन्होंने उसे परेशान करना बंद नहीं किया तो वह आत्महत्या कर लेंगे। हाथ जोड़कर उन्हें “बख्शने” का अनुरोध करने का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

वीडियो में थॉमस कहते दिख रहे हैं कि, “मेरी एकमात्र गलती यह है कि वह (अंजू) मेरी बेटी है। कृपया कैमरा चालू न करें। मैं बोलते-बोलते थक गया हूं और अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो मैं फांसी लगाकर आत्महत्या कर लूंगा।”