अनुपम खेर ने जारी किया अपनी 525वीं फिल्म का नया पोस्टर, जानिए कब प्रीमियर होगी ‘The Signature’

Published
'The Signature'

मुंबई। ट्रेलर से दर्शकों को लुभाने के बाद, अनुपम खेर-स्टारर ‘The Signature’ के निर्माताओं ने एक नया पोस्टर जारी किया है। जिसमें अनुपम खेर के नए लुक ने प्रशंसकों को खुश कर दिया है। फिल्म के पोस्टर को अनुपम खेर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया ‘The Signature’ का पोस्टर

नए पोस्टर में अनुपम को अरविंद के रूप में दिखाया गया है, जो ‘प्यार और उम्मीद’ के बीच फंसा हुआ पति है। जब उसकी दुनिया तबाह हो जाती है, तो अरविंद के लिए रिश्तों की सच्चाई सामने आने लगती है। वह कैसे सामना करेगा? सिग्नेचर का प्रीमियर 4 अक्टूबर को #ZEE5 पर होगा। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को कैप्शन दिया है।

‘The Signature’ में इन कलाकारों ने की है अभिनय

ज्ञात हो कि ‘The Signature’ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुकी है। जिसमें यह फिल्म एक समर्पित पति के भावनात्मक परीक्षणों को दर्शाती है, जिसे अनुपम खेर ने निभाया है। वह जीवन बदलने वाले संकट से जूझता है। केसी बोकाडिया और अनुपम खेर स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में महिमा चौधरी, नीना कुलकर्णी, अन्नू कपूर और रणवीर शौरी जैसे प्रभावशाली कलाकार हैं।

क्या है फिल्म की कहानी

‘The Signature’ अरविंद (अनुपम खेर) पर आधारित है, जिसकी ज़िंदगी तब उलट जाती है जब उसकी पत्नी एक प्रत्याशित यात्रा से ठीक पहले हवाई अड्डे पर बेहोश हो जाती है।अपने सीमित वित्तीय संसाधनों के बावजूद, अरविंद उसे बचाने के लिए अपनी बचत खर्च कर देता है।जब उसके बच्चे उदासीन रहते हैं और मदद से इनकार करते हैं, तो वह मदद के लिए दोस्तों की ओर मुड़ता है।भावनात्मक उथल-पुथल तब और बढ़ जाती है जब उसे पुनर्जीवित न होने (DNR) के आदेश के बारे में एक विनाशकारी निर्णय का सामना करना पड़ता है, जिससे दर्शक प्यार और उम्मीद की कीमत पर विचार करने लगते हैं।

4 अक्टूबर को ZEE5 पर होगा प्रीमियर

अनुपम खेर ने अपने किरदार के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा कि मैं इस फिल्म में, मैं एक मध्यम वर्ग के व्यक्ति का किरदार निभा रहा हूँ, जिसकी अपनी पत्नी के प्रति गहरी भक्ति कहानी को आगे बढ़ाती है। भागीदारों से दोस्तों तक उनके रिश्ते का विकास ही इस भूमिका को अद्वितीय बनाता है। मेरा लक्ष्य अपने प्रदर्शन में आम आदमी के सार को दर्शाना है। ‘द सिग्नेचर’ का प्रीमियर 4 अक्टूबर को ZEE5 पर होने वाला है।

-गौतम कुमार