Bihar Crime: किशनगंज जिले में Sextortion गिरोह का भंडाफोड़, सैकड़ों लोगों से करोड़ों की ठगी

Published
Bihar Crime : Sextortion gang busted in Kishanganj district

नई दिल्ली। बिहार से एक सनसनी खेज मामला समाने आया है। खबर किशनगंज जिले से है। जहां एक गैंग (Sextortion) द्वारा युवाओं को प्रेम का झांसा देकर आपत्तिजनक वीडियो बना लाखों की ठगी का मामला समाने आया है।

सैकड़ों लोगों से करोड़ों की ठगी

वायरल वीडियो को लेकर शुक्रवार को किशनगंज जिले के SP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक अवस्था में कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें लड़के अलग हैं लेकिन लड़की एक ही है। यह मामला तब समाने आया जब एक युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर धोखाधड़ी की आशंका जताई। वीडियो को लेकर यह खुलसा हुआ है कि Sextortion गैंग द्वारा कई नामी गिरामी लोगों से लाखों की वसूली की गई है।

वायरल वीडियो में क्या है

वायरल वीडियो को लेकर हुई जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि बिहार के किशनगंज जिले में एक Sextortion गैंग एक्टिव है, यह गैंग लोगों को पहले अपने जाल में फंसाता है फिर उसके बाद उनसे पैसे ऐंठता है। बताया गया कि प्लानिंग के हिसाब से पहले, गैंग में जेबा और नाजमीन नाम की दो लड़कियां लड़कों से दोस्ती करती हैं। फिर उन लड़कों को अपने रूम पर बुलाती हैं। इस दौरान उनके साथ आपत्तिजनक अवस्था में होते हुए अपने परिचित युवकों को इसकी सूचना देती है। यह उनके प्लान का दूसरा हिस्सा है। फिर उन परिचित लड़कों से खुद और फंसाए हुए लड़कों को रंगे हाथों पकड़वाती हैं। फिर आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उनसे पैसा वसूलते हैं। जानकारी के अनुसार गैंग ने अभी तक सैकड़ों लोगों को निशाना बना लाखों ऐंठे हैं। देखिए वीडियो …

वीडियो वायरल ना करने की अपील

घटना को लेकर जिले के SP सागर कुमार ने बताया कि मामले का एक पीड़ित ने थाना में शिकायत की जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और अभियुक्त को नोटिस देकर थाना बुलाया गया है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वीडियो को वायरल न करें।

– गौतम कुमार