Arvind Kejriwal: दिल्ली सरकार को पूर्व मुख्यमंत्री का पत्र, राजधानी में सड़कों की खराब स्थिति के कारण दो करोड़ लोगों की ज़िंदगी बेहाल

Published
AAP supremo Arvind Kejriwal attacks RSS, says-RSS's work is limited to just laying carpets…

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने मुख्यमंत्री आतिशी से दिल्ली की टूटी सड़कों की जल्द से जल्द मरम्मत करने की मांग करते हुए लिखा है। केजरीवाल ने अपने मुख्यमंत्री को लिखे अपने पत्र को पहले विधानसभा में पढ़कर सुनाया और फिर उन्होंने सीएम आतिशी को सौंप दिया।

दिल्ली की सड़कों का हाल बेहाल : Arvind Kejriwal

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में केजरीवाल ने लिखा कि मैं आपके साथ दो दिनों से अलग-अलग सड़कों का निरीक्षण कर रहा हूं। इन सड़कों का काफी बुरा हाल है, जबकि मेरी गिरफ्तारी से पहले यह सड़कें ठीक थीं। मेरा अनुरोध है कि आप मंत्रियों और विधायकों के साथ सड़क पर उतर कर टूटी सड़कों का एक असेसमेंट करवा लें और उनका तुरंत रिपेयर शुरू करवा दें।

दो दिवसीय विशेष सत्र में पूर्व मुख्यमंत्री का संबोधन

ज्ञात हो की Arvind Kejriwal ने दिल्ली विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र के दौरान दिल्ली की बदहाल सड़कों का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि मैं पिछले दो दिन मुख्यमंत्री आतिशी के साथ दिल्ली की सड़कों का मुआयना करने के लिए निकल रहा हूं। मुझे याद है कि जेल जाने से पहले सड़कों की इतनी बुरी हालत नहीं थी। लेकिन मुझे बताया गया कि इन लोगों ने नियमित रूप से होने वाली मेंटीनेंस भी नहीं होने दी। इसलिए दिल्ली की सड़कों की हालत अब ज्यादा खराब हो गई है।

विधानसभा में बीजेपी पर निशाना

बीजेपी पर निशाना साधते हुए Arvind Kejriwal ने पार्टी विधायकों से कहा कि इन लोगों ने हमारा बहुत समय बर्बाद कर दिया। पहले मनीष सिसोदिया और फिर मुझे गिरफ्तार किया। उससे पहले कोरोना काल में भी काफी समय चला गया था। अब हमें काफी मेहनत करनी पड़ेगी। हम सब लोग जनता की सेवा करने के लिए ही राजनीति में आए हैं। आने वाले कुछ दिनों के अंदर सभी विधायकों की ड्यूटी लगाई जाएगी। सभी को रात में या सुबह सुबह अपने क्षेत्रों में निकलकर सड़कों का मुआयना करना पड़ेगा।

-गौतम कुमार