Gujarat News: द्वारका में बड़ा सड़क हादसा, 4 बच्चों समेत 8 लोगों की मौत… कई घायल

Published
Gujarat News

Gujarat News: गुजरात के द्वारका में कल यानी शनिवार (28 सितंबर) की रात बड़ा सड़क हादसा हुआ। हादसे में चार बच्चों सहित आठ लोगों ने अपनी जान गवा दी। वहीं, 14 लोगों को गंभीर चोटें लगी हैं। हादसा एक बस के नियंत्रण खो देने के कारण हुआ, जब वह डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में आ गई और तीन गाड़ियों से टकरा गई।

बस जा रही थी द्वारका से अहमदाबाद

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, हादसा नेशनल हाईवे 51 पर शनिवार की रात लगभग 7 बजकर 45 मिनट पर हुआ। बस द्वारका से अहमदाबाद की ओर जा रही थी। इस दौरान रास्ते में जानवरों के आने की वजह से ड्राइवर ने अचानक बस से अपना कंट्रोल खो दिया। वहीं, जानवरों को बचाने के चक्कर में बस डिवाइडर से टकरा गई। हाईवे पर स्पीड अधिक होने के कारण बस डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में आ गई और सामने से आ रही तीन हाई स्पीड गाड़ियों को टक्कर मार दी।

अब तक 7 लोगों की मौत

बस की टक्कर एक मिनी वैन, एक कार और फिर एक मोटर साइकिल से हुई। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इस हादसे (Gujarat News) में चार बच्चों सहित आठ लोगों की मौत हुई है। वहीं, लगभग 14 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों का इलाज पास के हॉस्पिटल में चल रहा है।

सड़क दुर्घटना में कई लोगों की मौत होने पर एएसआई रविकांत (6 बड़ौदा एनडीआरएफ टीम) ने कहा, “हमें द्वारका-अंबालिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण दुर्घटना की सूचना मिली। हमारी टीम से पहले सिविल प्रशासन मौके पर पहुंच गया था। घायलों को बचा लिया गया था। 8 लोगों की मौत हो गई है। घायलों को आगे के इलाज के लिए द्वारका अस्पताल रेफर कर दिया गया है।’

यह भी पढ़ें: Mann Ki Baat कार्यक्रम का 114 वां एपिसोड आज… महाराष्ट्र को पीएम मोदी देंगे कई सौगात