Delhi News: नांगलोई में शराब तस्कर ने पुलिस कॉन्स्टेबल को कार से कुचला… मौत

Published
Delhi News

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर दर्दनाक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शराब सप्लाई करने वाले सप्लायर ने एक पुलिस कांस्टेबल की अपने वाहन से कुचलकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान संदीप के रूप में की गई है, जो कि नांगलोई थाने में तैनात था।

कांस्टेबल को टक्कर मारी

खबरों के मुताबिक, कांस्टेबल संदीप को जानकारी मिली थी कि शराब सप्लायर की कार आ रही है। संदीप ने कार को रुकने के लिए इशारा किया। लेकिन सप्लायर ने रुपने की बजाय कांस्टेबल को टक्कर मारी और कुचल कर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है, लेकिन कार से शराब बरामद नहीं की गई है। वहीं, कार चालक फरार है। यह घटना (Delhi News) कल रात लगभग 3 बजे की है। मौके पर पुलिस के सीनियर अधीक्षक मौजूद है और मामले की जांच में जुट चुके हैं।

2018 बैच के थे कांस्टेबल संदीप

मृतक संदीप जिसकी उम्र तकरीबन 26 साल थी और शादीशुदा था। संदीप मूल रूप से सोनीपत का रहने वाला था और नांगलोई इलाके में किराए पर रहता था।कांस्टेबल संदीप 2018 बैच के थे और अपनी ड्यूटी के दौरान सिविलियन कपड़ों में तैनात थे। पुलिस के मुताबिक एक वैगनआर ने जानबूझकर टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

10 मीटर तक घसीटा

संदीप ने वैगनआर को तेजी से चलाने से रोकने की कोशिश की, लेकिन वाहन ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी और लगभग 10 मीटर तक घसीटते हुए एक अन्य वाहन से टकरा गया। उन्हें तत्काल सोनिया अस्पताल ले जाया गया और बाद में पश्चिम विहार के बालाजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और 2 लोगों की तलाश जारी है, जो घटना के बाद से फरार हैं।

यह भी पढ़ें: Gujarat News: द्वारका में बड़ा सड़क हादसा, 4 बच्चों समेत 8 लोगों की मौत… कई घायल