Delhi News: शैली ओबेरॉय ने MCD कमिश्नर से जताई नाराजगी, दो दिन में मांगी ग्राउंड रिपोर्ट

Published
Delhi News

Delhi News: दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय ने शहर भर में सड़कों की खराब स्थिति पर चिंता जताते हुए नगर निगम के आयुक्त अश्विनि कुमार को दो दिनों के अंदर सड़क रखरखाव और निर्माण पर वस्तु रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है।

MCD की सड़कें गंभीर रूप से जर्जर

शैली ओबेरॉय ने कहा, “दिल्ली (Delhi News) की अधिकांश कॉलोनियों में एमसीडी की सड़कें गंभीर रूप से जर्जर हैं। मैंने आयुक्त (एमसीडी) को दो कार्य दिवसों के भीतर यानी सोमवार, 30 सितंबर को शाम 5 बजे तक एमसीडी की सड़कों के रखरखाव और निर्माण की स्थिति साझा करने का आदेश दिया है।”

शैली ओबेरॉय ने जताई नाराजगी

दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय ने कहा, “यह अस्वीकार्य है कि राष्ट्रीय राजधानी में एमसीडी सड़कों के रखरखाव और निर्माण का ऐसा नियमित काम समय पर नहीं किया जा रहा है। इन कार्यों को करने में किसी भी तरह की देरी से दिल्ली में प्रदूषण के स्तर पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा।”

“एमसीडी ने सड़क रखरखाव के लिए 1,000 करोड़ रुपये और महापौर के विवेकाधीन कोष के तहत 500 करोड़ डॉलर का बजटीय प्रावधान रखा है, जिसका उपयोग चालू वित्तीय वर्ष 2024-25 में एमसीडी सड़कों के पुनरुद्धार के लिए किया जाएगा। आयुक्त (एमसीडी) को दो कार्य दिवसों के भीतर यानी सोमवार, 30 सितंबर को शाम 5 बजे तक एमसीडी सड़कों के रखरखाव और निर्माण की स्थिति साझा करने का निर्देश दिया है।”

यह भी पढ़ें: Delhi News: नांगलोई में शराब तस्कर ने पुलिस कॉन्स्टेबल को कार से कुचला… मौत