Delhi CM Atishi: दिल्ली में AAP सरकार ने लिया सड़कों का जायजा, CM ने लोगों से किया बड़ा वादा!

Published
Delhi CM Atishi

Delhi CM Atishi: दिल्ली में 30 सितंबर (सोमवार) यानी आज आप सरकार सड़कों पर उतरी हुई नजर आई। सुबह 6 बजे के बाद आप सरकार के मंत्रियों, विधायकों और नेताओं ने हर एक विधानसभा क्षेत्र में टूटी हुई सड़कों का जायजा लिया, साथ ही स्थानीय लोगों से बातचीत कर सड़कों को जल्द ठीक कराने का भरोसा दिया।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने ओखला, मंत्री गोपाल राय ने बाबपुर, सौरभ भारद्वाज ने गणेश नगर और मनीष सिसोदिया ने पटपड़गंज इलाके में जाकर टूटी हुई सड़कों का निरीक्षण किया। इस मौके पर दिल्ली की सीएम आतिशी ने मीडिया से बातचीत में कहा, “दो दिनों तक मैंने और पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की सड़कों का निरीक्षण किया और पाया कि सड़कों की हालत बहुत खराब है। अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के सभी विधायकों और मंत्रियों से दिल्ली की सड़कों को जल्द से जल्द बहाल करने की दिशा में काम करने का आह्वान किया है।”

“दीपावली तक लोगों को गड्ढा मुक्त सड़कें देने का है प्रयास”

इसी के साथ Delhi CM Atishi ने बताया कि, “मैं दक्षिण और दक्षिण-पूर्व दिल्ली में सड़कों की जिम्मेदारी ली है। सौरभ भारद्वाज पूर्वी दिल्ली की सड़कों के निरीक्षण के लिए जिम्मेदार होंगे, गोपाल राय उत्तर-पूर्वी दिल्ली की सड़कों का निरीक्षण करेंगे, इमरान हुसैन मध्य और नई दिल्ली जिलों की सड़कों का निरीक्षण करेंगे, कैलाश गहलोत दक्षिण-पश्चिम और बाहरी दिल्ली के लिए जिम्मेदार होंगे, और सहरावत मुकेश उत्तर-पश्चिम दिल्ली के लिए लिए जिम्मेदार होंगे। अगले तीन-चार हफ्ते में सभी सड़कें बहाल कर दी जाएंगी। हम दीपावली तक दिल्ली के लोगों को गड्ढा मुक्त सड़कें देने का प्रयास करेंगे।”

“BJP ने जनता को परेशान करने के लिए सड़कें बर्बाद कर दी”

वहीं, आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा, “अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर मैंने और सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली की कुछ सड़कों का निरीक्षण किया। हमने देखा कि कई सड़कें खराब हालत में थीं। कुछ जगहों पर पिछले 7-8 महीने से काम चल रहा था और सड़क खोदी गई थी। कुछ स्थानों पर गड्ढे खुले छोड़ दिए गए हैं। हम इस पर काम करेंगे और सड़कों का नवीनीकरण किया जायेगा। बीजेपी ने दिल्ली की जनता को परेशान करने के लिए दिल्ली की सभी सड़कें बर्बाद कर दी हैं। अब जब अरविंद केजरीवाल वापस आ गए हैं, तो सभी लंबित काम जल्दी से पूरे हो जाएंगे। अरविंद केजरीवाल ने सीएम के साथ-साथ सभी मंत्रियों को युद्ध स्तर पर काम करने और दिल्ली में सड़कों की स्थिति पर काम करने का निर्देश दिया है।