CM Yogi in Haryana: हरियाणा में कांग्रेस पर बरसे सीएम योगी, कहा- “कांग्रेस जीतेगी तो वे देश के साथ गद्दारी करेंगे”

Published
CM Yogi in Haryana

CM Yogi in Haryana: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 30 सितंबर यानी आज हरियाणा दौरे पर हैं। 5 अक्टूबर को हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके लिए आज सीएम योगी राज्य में बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में 4 ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं।

कांग्रेस जीतेगी तो वे देश के साथ गद्दारी करेंगे- CM Yogi

हरियाणा दौरे के दौरान सीएम योगी (CM Yogi in Haryana) ने बवानी खेड़ा विधानसभा क्षेत्र में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। इस बीच सीएम योगी ने अपने संबोधन में कहा, “मैं बवानी खेड़ा की जनता का आभारी हूं जिन्होंने यहां कभी कांग्रेस का खाता नहीं खुलने दिया। यहां के लोग जानते हैं कि अगर कांग्रेस जीतेगी तो वे देश के साथ गद्दारी करेंगे।

उन्होंने (कांग्रेस) अपने राजनीतिक लाभ के लिए देश के विभाजन का समर्थन किया। तुष्टिकरण की हदें पार कर विकास के नाम पर केवल अपने घरों को आगे बढ़ाया। आपने देखा है कि पिछले 10 वर्षों में हरियाणा में कनेक्टिविटी का विकास हुआ है। अगर कांग्रेस ने लोगों के लिए काम किया होता तो पीएम मोदी को 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन नहीं देना पड़ता। एक तरफ भारत 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रहा है और दूसरी तरफ पाकिस्तान दुनिया के सामने गिड़गिड़ाने को मजबूर है।”

यह भी पढ़ें- Mithun Chakraborty: ‘दादा साहेब फाल्के’ पुरस्कार से सम्मानित किए जाएंगे मिथुन चक्रवर्ती, PM मोदी ने दी बधाई