Delhi News: DTC बसों और डिपो से हटेंगे केजरीवाल के पोस्टर, दिल्ली परिवहन विभाग ने दिया निर्देश

Published
Delhi News

Delhi News: दिल्ली परिवहन विभाग ने राष्ट्रीय राजधानी में DTC बसों और डिपो से राजनीतिक पोस्टर हटाने का आदेश दिया है। कैलाश गहलोत के मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आदेश के बाद अब दिल्ली (Delhi News) की DTC बसों से दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल के पोस्टर हटाए जाएंगे। बता दें कि दिल्ली में सार्वजनिक परिवहन बसों और डिपो में परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के साथ-साथ पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल की तस्वीरें लगी हुई हैं।

डिपो मैनेजर्स को दिया गया निर्देश

परिवहन द्वारा जारी किए गए नोटिस के अनुसार, सक्षम प्राधिकारी से मिले निर्देश के मामले में, सभी डिपो मैनेजर्स को निर्देश दिया जाता है कि वे दिल्ली परिवहन निगम की बसों और डिपो परिसर से सभा राजनीतिक पोस्टर तत्काल प्रभाव से हटा दिए जाए। सभी डिपो प्रबंधकों को निर्देश दिया जाता है कि वे निर्देशों का पालन करें।

अरविंद केजरीवाल ने दिया था इस्तीफा

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने 17 सितंबर को सीएम पद से इस्तीफा दिया था। इसके बाद आप की विधायक आतिशी को दिल्ली का नया सीएम बनाया गया। अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफा देते हुए कहा था कि मैं सीएम की कुर्सी पर तब तक ही बैठूंगा, जब तक दिल्ली की जनता फिर से चुनकर मुझे ईमानदारी का सर्टिफिकेट नहीं दे देती।

यह भी पढ़ें: Indo Tibetan Border Police Force: स्पेशल कैम्पेन 4.0 के पहले चरण ‘प्रारम्भिक तैयारी’ का किया गया सफल संचालन