Uttar Pradesh News: मोबाइल की डिलीवरी देने गए फ्लिपकार्ट बॉय की हत्या… 24 सितंबर से था लापता

Published
Uttar Pradesh News

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से दिल दहला देने वाली खबर आई है। जहां एक फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय का काम करने वाले व्यक्ति की हत्या कर दी गई। मृत युवक की पहचान निशांतगंज के 30 साल के भरत वर्मा के रूप में की गई है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर हत्यारों को पकड़ कर जेल भेज दिया है। वहीं, आरोपियों द्वारा बताए गए जगह के पास पुलिस SDRF की मदद से भरत के शव को ढूंढने में लगी हुई है।

क्या है मामला?

बता दें कि मृतक भरत वर्मा हत्यारों द्वारा ऑर्डर किए गए 2 एंड्रॉइड फोन की डिलीवरी करने उनके पते पर गया था। शुरुआती जांच में पता चला कि भरत ने ऑर्डर डिलीवरी करने के लिए चिनहट के सतरिख रोड के पास गोडाउन से उठाया था। उसके बाद से ही भरत लापता था। हत्यारों ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि शव को इंदिरा नहर में फेंका था। पुलिस ने जब हत्यारों से मर्डर का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि भरत ने उनके मांगने पर पैसे नहीं दिए थे। जिसके बाद गुस्से में दोनों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

भरत 24 सितंबर से था लापता

खबरों के अनुसार, भरत 24 तारीख तो ऑर्डर देने गया था। लेकिन वह घर वापस नहीं पहुंचा। 25 सितंबर को उसके परिवारवालों ने थाना चिनहट (Uttar Pradesh News) में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। उसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया। फिर जाकर हत्याकांड का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें: Mithun Chakraborty को किया जाएगा Dadasaheb Phalke Award से सम्मानित