Haryana Assembly Election: अंबाला में राहुल गांधी ने किए कई बड़े वादे, कहा- “हम हरियाणा में जातीय जनगणना कराएंगे”

Published
Haryana Assembly Election

Haryana Assembly Election: हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने वाला है। वहीं, नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे। जिसे लेकर सभी पार्टियां जोरों-शोरों से चुनाव प्रचार में लगी हुई है। वहीं, आज कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने हरियाणा के अंबाला में कई बड़े-बड़े वादे किए।

“हम हरियाणा में जातीय जनगणना कराएंगे”

विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “कांग्रेस पार्टी की सरकार आते ही हम सबसे पहले किसानों को MSP देंगे। हम महिलाओं के बैंक खातों में हर महीने 2 हजार रुपये जमा करेंगे, हम हरियाणा सरकार में 2 लाख युवाओं को रोजगार देंगे और ये नौकरियां हर वर्ग, हर जाति को न्याय के साथ दी जाएंगी। कांग्रेस पार्टी ने वादा किया है कि हम हरियाणा (Haryana Assembly Election) में जातीय जनगणना कराएंगे।”

“छोटी-छोटी पार्टियां, भाजपा के नियंत्रण में”

विपक्ष के नेता व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “यह जो छोटी-छोटी पार्टियां हैं सब भाजपा के नियंत्रण में हैं। लड़ाई कांग्रेस और भाजपा के बीच है, आप कांग्रेस पार्टी को समर्थन दीजिए, यहां कांग्रेस पार्टी की सरकार लाइए। यहां आपके जेब से हर रोज़ अरबपतियों के लिए जो पैसा छीना जा रहा है उसे बंद कीजिए, हम आपके जेब में पैसे डालना चाहते हैं।”

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh News: मोबाइल की डिलीवरी देने गए फ्लिपकार्ट बॉय की हत्या… 24 सितंबर से था लापता