Gaya News: पितृपक्ष मेले के अंतिम दिन स्काउट एंड गाइड के दो छात्रों की डूबने से मौत, किशोर को बचाने कुंड में कूदे थे

Published
Gaya News

Gaya News: गया में पितृपक्ष मेले के अंतिम दिन (2 अक्टूबर) बड़ा हादसा हुआ। सीता कुंड में डूबने के कारण स्काउट एंड गाइड के दो छात्रों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान 17 साल की रिया कुमारी और 16 साल के आलोक कुमार के रूप में की गई है। ये लोग एक किशोर को बचाने के लिए ही सीता कुंड में कूदे थे। दोनों के शव को निकाल लिया गया है। वहीं, घटना के बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है।

कैसे हुआ हादसा?

आसपास के लोगों का कहना है कि सीता कुंड में एक लड़के को डूबता देख पहले स्काउट एंड गाइड के तीन बच्चे बचाने के लिए कूदे थे। जब ये लोग डूबने लगे तो स्काउट एंड गाइड के ही दो और छात्र इन्हें बचाने के लिए कुंड में कूद गए। कुल 5 छात्र पानी में कूदे थे, जिसमें से 3 बच गए हैं। बचने वालों में नैंसी कुमारी, मनीषा कुमारी और विकास कुमार शामिल हैं। इन्हें इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के ICU में एडमिट किया गया है।

पितृपक्ष मेले का अंतिम दिन

खबरों के मुताबिक, जिस लड़के को बचाने के लिए स्काउट एंड गाइड के छात्र कूदे थे, उसे बचा लिया गया है। आज पितृपक्ष मेले का अंतिम दिन है। भीड़ को देखते हुए नियंत्रण और यात्रियों की सेवा को लेकर स्काउट एंड गाइड के छात्रों को यहां (Gaya News) लगाया गया था। इसी दौरान यह यह हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें: Syed Mushtaq Bukhari: BJP को बड़ा झटका, सुरनकोट से पार्टी उम्मीदवार प्रत्याशी सैयद मुश्ताक बुखारी का निधन