CM Yogi Adityanath in election campaign: सीएम योगी ने 6 दिनों में कीं 19 धुआंधार रैलियां; देश के हर हिस्से में बाबा की बढ़ी डिमांड

Published

CM Yogi Adityanath in election campaign: भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और स्टार प्रचारक कहे जाने वाले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज कल जनता के बीच बहुत पॉपुलर हैं। अब चुनाव चाहें लोकसभा का हो या फिर विधानसभा का ‘बाबा’ (सीएम योगी आदित्यनाथ) की डिमांड जनता के बीच खूब रहती है। वैसे तो भाजपा ने जम्मू-कश्मीर और हरियाणा के लिए अपने स्टार प्रचारकों की पूरी फौज मैदान में उतार रखी है। लेकिन इसके बाद भी भाजपा के लिए वह बड़े स्टार प्रचारक के तौर पर उभरे हैं। बाबा की ये पॉपुलरटी केवल उत्तर भारत तक ही सीमित नहीं है, बल्कि हिंदी बेल्ट के अलावा भी देश के हर हिस्से में बाबा की डिमांड है।

हरियाणा से लेकर जम्मू-कश्मीर तक बाबा इन डिमांड!

यही कारण है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने हरियाणा से लेकर जम्मूकश्मीर तक विधानसभा चुनावों में धुआंधार रैलियां की हैं। बाबा ने पिछले 6 दिनों में 19 धुआंधार रैलियां की हैं, जिनमें से जम्मू कश्मीर में 5 रैलियां और हरियाणा की 14 जनसभाएं शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जम्मू कश्मीर में बाबा ने 5 रैलियों में 11 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार किया और हरियाणा में 14 जनसभाएं कर 21 विधान सभा सीटों के लिए प्रचार किया।