Arvind Kejriwal Vacate CM Residence: अरविंद केजरीवाल ने खाली किया CM आवास, नए घर में परिवार संग की पूजा

Published
Arvind Kejriwal Vacate CM Residence

Arvind Kejriwal Vacate CM Residence: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने परिवार के साथ सीएम आवास खाली कर दिया है। अब आप संयोजक अरविंद केजरीवाल अपने परिवार के साथ अपने नए आवास पर भी पहुंच गए हैं। जहां उन्होंने पहुंचते ही सबसे पहले परिवार के साथ पूजा की।

जानें- कहां शिफ्ट हुए अरविंद केजरीवाल?

बता दें, आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सिविल लाइंस क्षेत्र के 6, फ्लैगस्टाफ रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास को खाली कर (Arvind Kejriwal Vacate CM Residence) पार्टी के सांसद अशोक मित्तल को आवंटित लुटियंस दिल्ली के फिरोजशाह रोड स्थित बंगला नंबर 5 में शिफ्ट हो गए हैं।

पहले गाजियाबाद के कौशांबी में रहते थे केजरीवाल

दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली के सीएम बनने से पहले गाजियाबाद के कौशांबी में रहते थे। इसके बाद जब वह दिल्ली के मुख्यमंत्री बने तब वह राजधानी के तिलक लेन स्थित एक घर में शिफ्ट हुए। उसके बाद फिर 2015 के चुनाव में जीत के बाद जब दिल्ली में आप की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनी तो केजरीवाल उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस क्षेत्र के 6, फ्लैगस्टाफ रोड स्थित सीएम आवास में रहे।

केजरीवाल के बाद मनीष सिसोदिया भी छोड़ेंगे अपना बंगला

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद अब पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी अपना बंगला खारी करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, मनीष सिसोदिया पंजाब से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह के घर शिफ्ट हो सकते हैं। बता दें, बतौर सांसद हरभजन सिंह को 32 राजेंद्र प्रसाद रोड पर सरकारी बंगला एलॉटेड है। जानकारी के मुताबिक, मनीष सिसोदिया को दिल्ली के डिप्टी सीएम के तौर पर आवास (एबी 17, मथुरा रोड) मिला था, जहां वह अभी अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। लेकिन अब वे यह आवास खाली कर देंगे।