Govinda Discharged from Hospital: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए गोविंदा, सभी को दिया धन्यवाद

Published
Govinda Discharged from Hospital

Govinda Discharged from Hospital: बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा आज मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित क्रिटी केयर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। 4 दिनों से क्रिटी केयर हॉस्पिटल में एडमिट गोविंदा आज डिस्चार्ज होने के बाद अपने परिवार के साथ अपने घर के लिए रवाना हुए।

मैं सभी को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं-गोविंद

अभिनेता और शिव सेना नेता गोविंदा ने हॉस्पिटल से डिस्चार्ज (Govinda Discharged from Hospital) होने के बाद कहा, “मैं सभी को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं सीएम शिंदे, पुलिस और प्रेस को धन्यवाद देता हूं। मैं विशेष रूप से अपने प्रशंसकों को मेरे लिए इतनी प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं उनके प्यार के लिए तहे दिल से उन्हें धन्यवाद देता हूं।”

क्या है पूरा मामला?

बता दें, 1 अक्टूबर को अभिनेता गोविंदा के साथ एक बड़ा हादसा हो गया था। मंगलवार को जब गोविंद अपनी रिवॉल्वर को साफ कर रहे थे इसी बीच उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर की गोली उनके पैर में लग गई। गोली लगने के बाद गोविंदा के पैर से काफी खून बहा। जिसकी वजह से उनकी हालत खराब हो गई थी। हादसे के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका ऑपरेशन हुआ। हादसे के बाद गोविंदा ने एक ऑडियो मैसेज भी जारी किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वे खतरे से बाहर हैं।

यह भी पढ़ें- Narasimhanand Controversial Statement: यति नरसिंहानंद गिरि के खिलाफ गाजियाबाद और मुंबई में FIR दर्ज; मोहम्मद साहब के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने का आरोप…