Rajasthan News: राजस्थान की राजनीति में क्यों चर्चा का केंद्र बना हैं दिल्ली के ली मेरिडियन होटल का कमरा नंबर 301? जानें क्या है पूरा मामला?

Published

Rajasthan News: राजस्थान में डिप्टी सीएम प्रेमचन्द बैरवा सरकार के लिए एक परेशानी बन गए हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने 10 महीने हो चुके हैं, और इस दौरान डिप्टी सीएम प्रेमचन्द बैरवा की भूमिका को लेकर विवाद पैदा हो रहा है। ऐसा पहली बार नहीं है जब प्रेम प्रेमचन्द बैरवा का नाम चर्चाओं में आया है। इससे पहले भी वह कई बार चर्चा का केंद्र रहे हैं। चाहे वह परिवार को लेकर हुए हों या फिर अपने बेटे को 3 करोड़ की रेंज रोवर गाड़ी दिलाने का मामला हो।

लेकिन इस बार मामला ऐसा है, जिसमें बैरवा की मदद भाजपा भी नहीं कर सकती है। क्योंकि हाल ही में सोशल मीडिया एक्स पर एक खबर वायरल हो रही है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचन्द बैरवा कुछ दिन पहले दिल्ली स्थित ‘ली मेरिडियन होटल’ के कमरा नंबर 301 में एक रशियन बाला के साथ पकड़े गए हैं।

साथ ही इस पोस्ट में दावा किया गया है कि डिप्टी सीएम विदेश के लौटन के बाद इस होटल में रुके थे। लेकिन वह रूसी बाला के साथ मन बहलाने के चक्कर में फंस गए। पोस्ट में कहा जा रहा है कि रूसी बाला पहले से ही दिल्ली पुलिस के निशाने पर थी। इस घटना के बाद दोनों को थाने ले जाया गया।

लेकिन हैरानी की बात, तो ये थी कि पुलिस को भी नहीं पता था कि उसने जिसे गिरफ्तार किया है वह कोई आम इंसान नहीं बल्कि राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचन्द बैरवा हैं। इस बात का खुलासा जब हुआ जब मंत्री महोदय का स्टाफ थाने पहुंचा और ये मामला पुलिस कमिश्नर तक पहुंचा। जब इस बात की सत्यता को जानने के लिए मामला राजस्थान के मुख्यमंत्री तक पहुंचा, तो सीएम ने राज्य की इज्जत बचाने के लिए मामले को बाहर नहीं आने और दबाने की बात कही।

फिलहाल, इस मामले की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन मामला पूरी तरह से सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग इसपर पार्टी और राजस्थान सरकार पर सवाल पूछ रहे हैं। वहीं, राजस्थान की सियासत में बड़े उलटफेर होने की भी बात सामने आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को आलाकमान ने अचानक से हरियाणा से दिल्ली तलब किया है। जिसके बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही राजस्थान सरकार के मंत्रिमंडल में एक बड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता है।