Amethi Murder Case: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पहुंचे रायबरेली, अमेठी में हुई हत्याकांड मामले में मृतक के परिजनों से की मुलाकात

Published
Amethi Murder Case

Amethi Murder Case: अमेठी में कल यानी गुरुवार को दलित परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई थी। मृतक रायबरेली जिले के गदागंज थाना क्षेत्र के सुदामापुर के रहने वाले थे। वहीं, अमेठी में दलित परिवार के चार सदस्यों की हत्या करने के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से बातचीत की। राहुल गांधी ने पीड़ितों को न्याय दिलाने और सजा दिलाने का वादा किया। इसके साथ ही उन्होंने परिवार को हरसंभव प्रयास और मुआवजा देने का आश्वासन भी दिया है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय रायबरेली पहुंचे

इसी बीच उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय रायबरेली पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अमेठी में हुई हत्याकांड मामले में मृतक के परिजनों से मुलाकात की। इसके साथ ही परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। अजय राय ने रायबरेली पुलिस पर भी सवाल उठाए।

राहुल गांधी ने की पीड़ित परिवार से बात

बता दें कि अजय राय के पहुंचने से पहले अमेठी के सांसद किशोरी लाल शर्मा भी रायबरेली पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पीड़ित पिता की राहुल गांधी से बात करवाई। राहुल गांधी ने इस घटना पर पहले भी अमेठी सांसद से बात की थी और कहा था कि वह पीड़ित दलितों के साथ हैं। उन्होंने सांसद से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय मिले और अगर ऐसा न हो सका तो वे खुद वहां जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Breaking News: बस्तर में सुरक्षाकर्मियों ने एनकाउंटर में ढेर किए 40 नक्सली, AK-47 समेत कई हथियार बरामद