Jammu and Kashmir: पुंछ में सेना ने किए भारी मात्रा में हथियार, विस्फोटक जब्त

Published
Jammu and Kashmir

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना ने बड़ी मात्रा में हथियार और विस्फोटक जब्त किए हैं। हथियारों के इतने बड़े जखीरे को देखकर इस बात की आशंका जताई जा रही है कि आतंकी बड़े हमले की तैयारी में थे। जम्मू (Jammu and Kashmir) के घरोटा में रिंग रोड के पास संदिग्ध विस्फोटक मिलने के बाद भारतीय सेना ने तलाशी अभियान तेज कर दिया।

इलाके में सुरक्षा बढ़ाई गई

रिंग रोड के पास संदिग्ध विस्फोटक मिलने के बाद इलाके में सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। बता दें कि हथियारों और विस्फोटकों की मात्रा अधिक है। सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी चल रहा है। सेना के अधिकारियों की मानें, तो एक गुप्त सूचना के आधार पर तलाशी शुरू की गई और एक संदिग्ध आतंकवादी के बैग से हथियार और विस्फोटक बरामद किए गए है।

पाकिस्तानी मूल की एके 47 बरामद

अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, बरामद वस्तुओं में पाकिस्तानी मूल की एके 47 और पिस्तौल की गोलियां और आरसीआईईडी, टाइम्ड डिस्ट्रक्शन आईईडी, स्टोव आईईडी के लिए विस्फोटक और चीनी ग्रेनेड जैसे अत्याधुनिक विस्फोटक शामिल है।

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh News: UP में 8 अक्टूबर से 8 नवंबर तक सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर प्रतिबंध, DGP प्रशांत कुमार ने जारी किया सर्कुलर