Mau News: BJP नेता और सपा मीडिया सेल के बीच जुबानी जंग पुलिस तक जा पहुंची! सपा नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज

Published
Mau News

Mau News: उत्तर प्रदेश सरकार के नगर विकास मंत्री अरविंद कुमार शर्मा और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की टीम के बीच जुबानी जंग अब पुलिस तक जा पहुंची है। मंत्री ए के शर्मा के ऑफिस ने बताया कि मऊ में सपा नेताओं के खिलाफ मंत्री के भाई ने मऊ ज़िले के सारायलखंसी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक, सरायलखंसी थाना में गंभीर धाराओं में सपा नेताओं पर एफआईआर 221,352,353, 67 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। दरअसल, योगी सरकार में मंत्री ए के शर्मा की टीम और सपा मीडिया सेल आपस में भिड़ गए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर जमकर तू-तू, मैं-मैं हो रही है।

क्या है मामला?

बता दें, सपा की मीडिया सेल ने एक अखबार की कटिंग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की। जिसमें कानपुर की सड़कों की बदहाल स्थिति दिखाई गई। कैप्शन में लिखा गया, “इस सड़क में भरे कीचड़ और गंदे पानी में अपनी शक्ल देख ले यूपी का नगर विकास कचरा मंत्री। ये विकास करवाया है? ये गंदगी साफ करवाई है? या सड़क निर्माण ,कूड़ा कचरा जलभराव प्रबंधन के नाम पर सिर्फ कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार ही किया है निकम्मे ,निर्लज्ज ,नकारा और महाभ्रष्ट ने? कौन सी भ्रष्ट शराब का नशा करके सो रहा है मंत्री ? उठकर देख अपना निकम्मा , नकारापन यूपी को बर्बाद कर दिया है भाजपा ने #नहींचाहिएभाजपा”

इस पोस्ट के बाद से सपा सोशल मीडिया सेल और मंत्री ए के शर्मा ऑफिस के एक्स हैंडल के बीच जमकर आरोप प्रत्यारोप जारी है। समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल और मंत्री ए के शर्मा ऑफिस के बीच बात बढ़ने लगी है जो अब तू तू मैं मैं आ पहुंची है। इन सब के बीच ए के शर्मा के भाई ने सरायलखंसी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।