UP NEWS: संभल सड़क हादसा मामले में CM ने राहत कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश, घटना में बच्चे-महिलाएं सहित 28 लोग घायल

Published
UP NEWS: संभल में हुए सड़क हादसे का मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, राहत कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश

नई दिल्ली। संभल में हुए सड़क हादसे मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। ज्ञात हो कि संभल में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से बच्चे और महिलाएं सहित करीब 28 लोग घायल हो गए।

28 श्रद्धालु घायल

ज्ञात हो कि संभल के गुन्नौर थाना क्षेत्र के पास श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क पर पलट गई। इस हादसे में 28 श्रद्धालु घायल हो गए घायलों में पांच की हालत गंभीर है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस बुलाया और पीड़ितों को CHC पहुंचाया। जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर में महिला, पुरुष व बच्चे समेत करीब 35 लोग सवार थे।

मंदिर दर्शन को जा रहे थे श्रद्धालु

जानकारी के अनुसार सभी श्रद्धालु कादराबाद देवी मंदिर पर दर्शन करने के बाद बुलंदशहर स्थित कर्णवास और बेलोन देवी मंदिर में माता के दर्शन को निकले थे। लेकिन गुन्नौर के गांव सैजना मुस्लिम के निकट पहुंचे एक कार को बचाने के कारण ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई।

राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संभल में हुए सड़क हादसे में घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

-गौतम कुमार