Haryana Assembly Election: हरियाणा चुनाव के नतीजों के बीच कांग्रेस सांसद का बड़ा बयान, कहा- चुनाव तक और चुनाव के दौरान बहुत सी बातें…

Published
Haryana Assembly Election

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा के नतीजे पर कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने कहा, “नतीजे निराशाजनक हैं। सुबह तक हमें पूरी उम्मीद थी। हमारे सभी कार्यकर्ता बहुत निराश हैं क्योंकि इन्होंने पिछले 10 सालों में कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत कुछ सहा है। लेकिन अब हमें इन सब बातों से पीछे हटते हुए एक नए सिरे से आगे सोचना होगा क्योंकि जैसे अभी चल रहा है वो ऐसे ही तो नहीं चलेगा।

आज कहना अच्छा नहीं लगेगा तो इस…

उन्होंने आगे कहा, “पार्टी को किस तरह से राज्य में सींचा नहीं गया, ताल-मेल नहीं रखा गया, कौन से लोग थे जो सबको साथ लेकर चलने के जिम्मेदार थे ये भी बाते हैं। राज्य में क्या संदेश गया है। किसलिए लोग कांग्रेस की सरकार बनाते हुए पीछे हट गए?। ये सब बातें देखनी पड़ेंगी।”

राज्य में पार्टी के आंतरिक ‘ताल-मेल’ के सवाल पर उन्होंने आगे कहा, “चुनाव के समय हमें लगा कि हमें मिलकर चुनाव लड़ना चाहिए। बहुत कुछ होते हुए हमने सब बातों पर पर्दा डालते हुए चुनाव (Haryana Assembly Election) लड़ा। चुनाव तक और चुनाव के दौरान बहुत सी बातें हुईं। आज कहना अच्छा नहीं लगेगा तो इस बात को यहीं छोड़ देते हैं।”

यह भी पढ़ें: J&K BJP President: रविंद्र रैना ने जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा