Flipkart से ऑर्डर किया एक लाख का लैपटॉप, मात्र 13 मिनट में हुआ डिलीवर, यूजर्स दे रहे रिएक्शन

Published
Flipkart

Flipkart: भारत में ऑनलाइन सामान खरीदने वालों में लगातार उछाल हो रही है। किरिंग जैसी छोटी चीज खरीदनी हो या फिर PS5 जैसी कोई महंगी चीज, Zepto, Blinkit जैसे ब्रांड बखूबी अपना वादा पूरा कर रहे हैं.

वहीं, अब इस रेस में फ्लिपकार्ट भी शामिल हो गया है। Flipkart ने मात्र 15 मिनट में लैपटॉप की डिलीवरी कर Blinkit और Zepto जैसे ब्रांड को टक्कर दे दिया है.

15 मिनट में लैपटॉप डिलीवरी

एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के एक्स यूजर ने एसर प्रीडेटर नियो (2023) PHN 16-71-757P गेमिंग लैपटॉप ऑर्डर किया, जिसकी कीमत 1 लाख रुपये से अधिक है. जियोसिनेमा में टेक के सीनियर डायरेक्टर, सनी आर गुप्ता ने फ्लिपकार्ट मिनट्स से इस लैपटॉप को ऑर्डर किया.

वहीं, इस सैपटॉप को केवल 13 मिनट में स्टारबक्स आउटलेट (जहां वह उस समय थे) पर डिलीवर कर दिया गया. जिसके बाद उन्होंने एक्स पर अपना अनुभव साझा किया और कहा कि अब उन्हें इंस्टेंट कॉमर्स की आदत हो जाएगी.

यूजर्स का कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

कुछ यूजर्स ने इस बात पर हैरानी जताई है कि क्विक कॉमर्स प्लेटफॉर्म इतनी जल्दी डिलीवरी क्यों कर रहे हैं, क्योंकि शायद किसी को लैपटॉप की इतनी जल्दी ज़रूरत नहीं होगी कि वे इसे सिर्फ 10 मिनट में डिलीवरी करवाना चाहें.

गुप्ता ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, मैं पिछले कुछ महीनों से लैपटॉप देख रहा था आज, जब मैं अपनी शॉर्टलिस्ट में गया और लैपटॉप को चुज किया तो मात्र 15 मिनट में इसे ऑर्डर कर अपने पास डिलीवरी कराने का ऑप्शन था.

यह भी पढ़ें: 13 दिनों में 13 हजार करोड़ की ड्रग्स बरामद; गृह मंत्रालय के निर्देश के बाद कार्रवाई में 1,289 किलो कोकीन, 40 किलो हाइड्रोपोनिक मारिजुआना बरामद