बेगूसराय रेप केस में चिराग पासवान ने की स्पीडी ट्रायल की मांग

Published

बेगूसराय/बिहार: बेगूसराय में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई जिसके बाद पूरे क्षेत्र में रोष है. जिले में 10 साल मासूम बच्ची के साथ दरिंदों ने पहले बलात्कार किया और फिर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी. इतना ही नहीं, दरिंदों ने शव को अपने ही मकान के अंदर बेसमेंट में गाड़ दिया.

मुजरिमों को फांसी की सजा हो : चिराग

इस हत्या के बाद विपक्ष लगातार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार पर हमला बोल रहा है. आज लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पीड़ित परिवार से मिलकर उनको हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि दरिंदों ने मासूम बच्ची के साथ पहले गैंगरेप किया और उसके बाद निर्मम तरीके से हत्या कर शव को अपने घर के अंदर ही दफना दिया. इस मामले में उन्होंने जिला प्रशासन से स्पीडी ट्रायल के तहत सभी मुजरिमों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की.

आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग

उन्होंने प्रशासन से मुख्य आरोपी गुड्डू सिंह के घर को बुलडोजर से ध्वस्त करने की भी मांग की.  उन्होंने कहा कि उसी मकान में पहले मासूम बच्ची के साथ दरिंदों ने गैंगरेप किया. फिर मासूम बच्ची को हत्या कर शव को घर के अंदर ही दफना दिया. इस दौरान चिराग पासवान ने बेगूसराय पुलिस से मुख्य आरोपी गुड्डू सिंह के घर को खुदाई कर जांच करने की मांग की. इस दौरान चिराग पासवान ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है. बता दें कि पुलिस ने इस केस में गुड्डू सिंह, ओम सिंह और उसके नौकर समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

रिपोर्ट: पंकज कुमार

लेखक: आदित्य झा