यूट्यूबर मनीष कश्यप की बिहार में वापसी, बेतिया कोर्ट में हुई पेशी

Published

पश्चिम चंपारण/बिहार: यूट्यूबर मनीष कश्यप की बेतिया कोर्ट में तीन मामलों में पेशी हुई. CJM कोर्ट में मनीष कश्यप की पेशी हुई जहां से उसे रमांड पर पटना भेज दिया गया. बता दें कि मझालिया बैंक  मैनेजर से झड़प के मामले में रिमांड में पहले मनीष को बेतिया जेल में रखने की बात हुई लेकिन कल की सुनवाई को ध्यान में रखते हुए उसे पटना भेजा गया.

समर्थकों ने किया भव्य स्वागत

बता दें कि मनीष कश्यप पर चनपटिया विधायक उमाकांत सिंह से चुनाव के दौरान मारपीट व रंगदारी मांगने का आरोप है. लगातार कई तारीख बढ़ने के बाद आज मनीष कश्यप को तमिलनाडु से बेतिया लाया गया. बेतिया स्टेशन पर आते ही मनीष कश्यप से मिलने स्टेशन और कोर्ट के बाहर सैकड़ों की तादाद में मनीष कश्यप के समर्थक पहुंचे. कोर्ट कैंपस के बाहर उनकी मां मिलना चाहती थीं, लेकिन प्रशासन ने उन्हें रोका.

मनीष कश्यप की कोर्ट में हुई पेशी

बता दें कि लगातार मनीष कश्यप के वकील लगातार प्रयास कर रहे थे कि मनीष कश्यप बेतिया कोर्ट में पेश किया जाए. आज लगातार तारीख टलने के बाद आज मनीष कश्यप की पेशी हुई. मनीष कश्यप को सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया. मनीष कश्यप को अगली तारीख पर पेश होना है. बता दें कि यूट्यूबर मनीष कश्यप पर बिहार के मजदूरों के संबंध में फेक न्यूज फैलाने का आरोप लगा है और केस जारी है.

रिपोर्ट: अजय शर्मा

लेखक: आदित्य झा