बड़े पर्दे पर नहीं दिखेगी अक्षय की ‘No Smoking’ एड! जानें आखिरी क्यों 6 साल बाद हटाया गया?

Published
Akshay Kumar No Smoking Ad

Akshay Kumar No Smoking Ad: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्मों के साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी खबरों में बने रहते हैं. अक्षय अक्सर लोगों को फिट रहने की सलाह देते नजर आते हैं. अक्षय फिल्मों के साथ-साथ टीवी एड्स में भी नजर आते हैं.

वहीं, उनकी नो स्मोकिंग से जुड़ी एक एड काफी पॉपुलर है. जो सिनेमा में हर फिल्म के दौरान दिखाई जाती है. अब अक्षय की इस एड को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सेंसर बोर्ड ने अब इस एड को थिएटर्स से हटाने का निर्णय लिया है.

सेंसर बोर्ड द्वारा हटाया गया अक्षय कुमार का नो स्मोकिंग एड

अक्षय कुमार की नो स्मोकिंग एड (Akshay Kumar No Smoking Ad) को सेंसर बोर्ड ने थिएटर्स से हटाने का फैसला लिया है. बता दें कि इस एड को 6 साल पहले रिलीज किया गया था. इस एड को नंदू एड भी कहा जाता है. जो कि थिएटर्स में फिल्म शुरू होने से पहले दिखाई जाती है. जिसमें एक्टर सैनिटरी पेड की जरूरत को बताते हुए लोगों को स्मोकिंग ना करने के लिए कहते हैं.

एड को हटाने का कारण साफ नहीं

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह बदलाव सितंबर 2024 से लागू हो चुका है. अभी हाल ही में राजकुमार राव की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ रिलीज हुई, जिसमें अक्षय के इस एड को नहीं दिखाया गया है. वहीं अभी तक अक्षय कुमार की एड को हटाने के लिए सेंसर बोर्ड की ओर से कोई कारण नहीं दिया गया है.

साल 2018 में रिलीज हुई थी अक्षय की एड

अक्षय कुमार की इस एड को साल 2018 में उनकी फिल्म ‘गोल्ड’ के समय रिलीज किया गया था. जिसे फिल्म ‘पैडमैन’ को बढ़ावा देने में उपयोग किया गया था. एड में बताया गया था कि दो सिगरेट खरीदने में खर्च हो रहे पैसे से लोग सैनेटरी पैड खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ें: लगातार एयरलाइन्स को मिल रही बम की धमकियां! MOCA ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग