तैमूर के नाम को लेकर उठे बवाल पर Kareena Kapoor को याद आई राज कुमार की सलाह, कहा- मुझे फर्क पड़ा कि लोग…

Published
Entertainment News

Entertainment News: Kareena Kapoor और सैफ अली खान बॉलीवुड के बड़े चेहरे में शामिल है. इस कपल ने साल 2012 में शादी की थी. वहीं करीना कपूर ने दिसंबर 2016 में अपने पहले बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम तैमूर रखा था. तैमूर नाम रखने के बाद काफी विवाद भी हुआ था.

तैमूर के नाम को लेकर उठे बवाल पर करीना ने की बात

अब Kareena Kapoor ने अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान के नाम को लेकर उठे विवाद के बारे में खुलकर बात की है. बता दें कि मिस मालिनी शोबिज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें करीना ने तैमूर के नाम को लेकर उठे विवाद के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि उनके पति और अभिनेता सैफ अली खान ने इस पूरे मामले को किस तरह से हैंडल किया था.

अभिनेत्री ने बताया कि उस समय अपने दादा राज कपूर की सलाह को भी याद किया था कि जब लोग हस्तियों के बारे में बात करते हैं तो किस तरह से रिएक्ट करना चाहिए.

करीना कपूर को याद आई राज कपूर की सलाह

करीना ने बताया कि राज कपूर ने कहा था कि यदि लोग तुम्हारे बारे में बात कर रहे हैं, अच्छा या बुरा तो वे तुम्हारे बारे में बात कर रहे हैं, नहीं तो वे बात क्यों ही करेंगे. राज कपूर ने सलाह दी थी कि यदि सुपरस्टार बनना चाहती हो तो तुम्हें इन सब को कंट्रोल करना होगा. नहीं तो ये जगह तुम्हारे लिए नहीं है. उन्होंने करीना को पत्थर का दिल रखने की सलाह दी थी.

बेशक मुझे फर्क पड़ा…

उन्होंने कहा कि बेशक मुझे फर्क पड़ा कि लोग तैमूर के नाम के बारे में बात कर रहे थे. शायद उसे इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि उसके नाम पर इतना ड्रामा हुआ. लेकिन बाद में उसे बहुत प्यार भी मिला, लोग उसमें इतनी दिलचस्पी रखते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उसे धीरे-धीरे समझ आ जाएगा.

यह भी पढ़ें: ‘फारुक-उमर से बात कर के हटाई गई थी धारा 370’, सांसद इंजीनियर रशीद ने किया सनसनीखेज दावा