Baba Siddique मर्डर केस में पुलिस को मिली सफलता, 5 और आरोपी गिरफ्तार

Published
Baba Siddique

Baba Siddique: NCP नेता बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में मुंबई पुलिस को बड़ी सफलता हाथ की है. इस मामले में पुलिस ने पांच और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि इससे पहले पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इस गिरफ्तारी के बाद अब आरोपियों की संख्या 9 हो गई है. बता दें कि दशहरे के दिन NCP अजिच पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम-

  1. नितिन गौतम सप्रे ( 32 ) डोंबिवली
  2. संभाजी किशन पारबी ( 44 ) अंबरनाथ
  3. राम फूलचंद कन्नौजिया ( 43 ) पनवेल
  4. प्रदीप तोंबर ( 37 ) अंबरनाथ
  5. चेतन दिलीप पारधी ( 33 ) अंबरनाथ

सभी 5 आरोपियों को डोंबिवली, अंबरनाथ और पनवेल इलाकों से गिरफ्तार किया गया. ये सभी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़ें हुए हैं. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा इस हत्या की जांच की जा रही है.

मुंबई पुलिस ने जानकारी दी है कि, गिरफ्तारी के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किए गए 5 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया और पुलिस ने 12 दिन की पुलिस हिरासत की मांग की. कोर्ट ने गिरफ्तार किए गए 5 आरोपियों को 25 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया.

पुलिस ने कोर्ट को बताया कि बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में दो शूटर गिरफ्तार किए गए हैं और एक मुख्य शूटर अभी भी फरार है, जिसकी तलाश जारी है. गिरफ्तार किए गए आरोपी शूटरों को हथियार और पैसे मुहैया कराते थे. पुलिस ने कहा कि उन्हें शक है कि वे फोन के जरिए बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं.

यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले CM हेमंत सोरेन का बड़ा बयान, कहा- “इस बार हम BJP को डिब्बे में बंद कर देंगे”