बलिया में 5 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी, 3 नाबालिगों ने किया रेप

Published
UP Crime

UP Crime: यूपी के बलिया जिले में तीन लड़कों द्वारा कथित रूप से पांच साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार किया गया. न्यूज एजेंसी पीटीआई ने शनिवार (19 अक्टूबर) को पुलिस के हवाले से इस खबर की जानकारी दी है.

आरोपियों को हिरासत में लिया गया

सभी आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. घटना 16 अक्टूबर की शाम कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई है. बता दें कि तीनों नाबालिग की उम्र 6, 13 और 16 साल है. मामले में पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि लड़की के घर की छत पर तीन लड़कों ने उसका बलात्कार किया. वे वहां किराएदार के तौर पर रह रहे थे.

लड़की की मां ने की शिकायत

SHO योगेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी वीर ने फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का दौरा किया और निरीक्षण किया. SHO ने बताया कि लड़की की मां की शिकायत के आधार पर शुक्रवार रात आरोपी के खिलाफ BNS और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पिछले महीने भी हुई थी ऐसी घटना

SHO ने बताया कि तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. बता दें कि पिछले महीने भी बलिया (UP Crime) के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक सुनसान जगह पर सात साल की बच्ची के साथ दो नाबालिग लड़कों ने कथित तौर पर बलात्कार किया था.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर को मिलेगा पूर्ण राज्य का दर्जा! उमर अब्दुल्ला के प्रस्ताव को मिली LG की मंजूरी