दिल्ली में सफ़र हुआ आसान, टूटी-फूटी बदहाल सड़कों से लोग थे परेशान

Published
Aam Aadmi Party

Aam Aadmi Party: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने 17 सितंबर को अपने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था. अपने पद से इस्तीफा देने के बाद वे लगातार दिल्ली की सड़कों का निरीक्षण कर रहे थे. जहां पर दिल्ली की सड़कों की खस्ता हालत देखने को मिल रही थी. वहीं अधिकारियों को सड़कों का काम जल्द से जल्द शुरू करने के लिए आदेश भी दिए गए थे.

खराब रोड होने के कारण लगता था लंबा जाम

अगर दिल्ली के करोल बाग की बात की जाए तो करोल बाग हनुमान मंदिर से लेकर पंचकूला रोड तक की एक बड़ी समस्या बन चुकी थी. खराब रोड होने के कारण जहां जाम बहुत लंबा लगता था तो कहीं दुर्घटनाओं की जानकारी भी सामने आई थी.

हफ्ते भर में बना रोड

अब इस रोड की बात की जाए तो पीडब्ल्यूडी की यह रोड हफ्ते भर में बन कर तैयार हो गई है. वहीं शिकायतकर्ता से बात की तो शिकायतकर्ता ने बताया कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Aam Aadmi Party) दिल्ली की जनता के लिए काम कर रहे हैं और वह जिस तरीके से कम कर रहे हैं.

70 सीट आम आदमी पार्टी की ही होगी

आगे आने वाले विधानसभा चुनाव में 70 की 70 सीट आम आदमी पार्टी की ही होगी और साफ तौर पर दिल्ली का वाटर यह भी कहता हुआ नजर आ रहा है कि अरविंद केजरीवाल ने बेशक से अपने पद से इस्तीफा तो दे दिया लेकिन आज भी दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं.

तस्वीरों में देख सकते हैं कि रोड बनने के बाद किस तरीके से स्मूथ ट्रैफिक यहां पर चल रहा है और जब से यह रोड बनकर तैयार हुई है. तब से किसी भी तरीके की दुर्घटना सामने नहीं आई है.

देखें तस्वीरें-

यह भी पढ़ें: झारखंड चुनाव से पहले INDIA गठबंधन में पड़ी फूट? सीट शेयरिंग फॉर्मूले पर आरजेडी ने कसा तंज, कांग्रेस ने तोड़ी चुप्पी