‘सलमान ने कभी किसी जानवर को नहीं मारा, किस बात की मांगे मांफी’, धमकी पर क्या बोले सलीम खान?

Published
Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड में फिलहाल दो नामों की चर्चा जोरों पर है. एक सलमान खान तो दूसरा लॉरेंस बिश्नोई. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही इन दो नामों की चर्चा जोरों से हो रही है. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग पहले भी सलमान खान के घर पर हमला कर चुका है और साथ ही कई साजिशें भी कर चुका है. वहीं, अब इन सब के बीच सलमान खान के पिता सलीम की प्रतिक्रिया सामने आई है.

सलीम खान ने की खुलकर बात

इन दिनों सलमान खान सिक्योरिटी के बीच रह रहे हैं. घर से लेकर शूटिंग तक सलमान खान कड़ी सिक्योरिटी में हैं. दूसरी ओर बिश्नोई गैंग की लगातार सलमान को धमकियां दे रहा है. इस बीच अब सलमान के पिता सलीम खान ने खुलकर बात की है.

“सलमान ने कभी किसी जानवर को नहीं मारा”

पूरे मामले को लेकर सलीम खान ने कहा कि, “सलमान (Salman Khan) ने कभी किसी जानवर को नहीं मारा. सलमान ने कभी एक कॉक्रोच को भी नहीं मारा. हम हिंसा में भरोसा ही नहीं करते. बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलीम खान ने लॉरेंस बिश्नोई की ओर से सलमान की माफी की मांग पर जवाब दिया था.”

“बहुत बचते हुए चलता हूं”

उन्होंने कहा कि “लोग हमें कहते हैं कि आप जमीन की ओर देखकर चलते हैं आप बहुत शरीफ आदमी हैं. मैं उन्हें बताता हूं कि ये शराफत की बात नहीं है मुझे फिक्र रहती है कि पैर के नीचे कोई कीड़ा भी आकर चोटिल ना हो जाए. मैं उनको भी बचाते हुआ चलता हूं.”

ये है पूरा मामला

चिंकारा केस को लेकर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान से बिश्नोई समाज के जोधपुर मंदिर में जाकर माफी मांगने की मांग की थी. सलमान के ऐसा नहीं करने पर बिश्नोई गैंग ने उनकी हत्या करने की धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें: झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए BJP की पहली लिस्ट जारी, 66 कैंडिडेट्स के नाम का ऐलान