BJP से भी बड़ी पार्टी है कांग्रेस, हमारी बात करने की हैसियत कहां!, संजय राउत के बयान में झलकी MVA में पड़ रही दरारें

Published
Sanjay Raut Statement

Sanjay Raut Statement: महाराष्ट्र में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं. राज्य में 20 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपने कमर कस ली है. ऐसे में एक ओर जहां राजनीतिक पार्टियां जनता से लोकलुभावन वादे कर उनका दील जीतने में जुटी हुई हैं तो वहीं दूसरी ओर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच बयान बाजी का दौर जारी है.

सीट शेयरिंग मतभेद के बीच संजय राउत का बड़ा बयान

इन सब के बीच शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि “कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है. यह बीजेपी से भी बड़ी पार्टी है. इतनी बड़ी पार्टी से हम क्या बात करें? उनके आलाकमान दिल्ली में है, उनसे बात हो रही है. महाराष्ट्र के सभी नेता हमारे मित्र हैं.” इसी के साथ उन्होंने कहा कि “बीजेपी एक अंतरराष्ट्रीय पार्टी है, इसलिए उनके साथ हमारी ट्यूनिंग अच्छी नहीं रही. हम एक अंतरराष्ट्रीय पार्टी के साथ किस बारे में बात करें?”

महाराष्ट्र में एक भ्रष्ट सरकार को सत्ता से हटाना है- संजय राउत

वहीं, उन्होंने मीडिया द्वारा किए गए सवाल ‘क्या कांग्रेस महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 के लिए महा विकास अघाड़ी में अन्य सहयोगियों के लिए त्याग करने और कुछ सीटें छोड़ने के लिए तैयार है?’ पर कहा “यह बलिदान के बारे में नहीं है, यह राष्ट्रहित और महाराष्ट्र के हित के बारे में है. हमने वास्तव में बड़ा दिल दिखाया था (लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे के दौरान) क्योंकि हमें संविधान के दुश्मनों को हराना था. आज हमें महाराष्ट्र में एक भ्रष्ट सरकार को सत्ता से हटाना है”