सरप्राइज नहीं ये तो शॉक है! बॉस ने Diwali Gift में एम्पलॉइज को दी लग्जरी कार

Published
Diwali Gift

Diwali Gift: देशभर में दीवाली का त्यौहार बड़ें ही धूमधाम से मनाया जाता है. हिंदू धर्म में दीवाली को साल का सबसे महत्वपूर्ण त्यौहार भी माना जाता है. इस मौके पर लोग एक-दूसरे को मिठाईयां खिलाते हैं और उपहार भी देते है. कंपनियां भी अपने कर्मचारीयों को खुश करने के लिए उन्हें उपहार देती है.

कर्मचारियों को 15 कारें उपहार में दी

इसी क्रम में पंचकूला की मिट्स हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के नाम से दवा कंपनी ने दिवाली से पहले अपने कर्मचारियों को 15 कारें उपहार में दी हैं. कंपनी अपने कर्मचारियों के बेहतर प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें उपहार देती है. जिससे कि उनका दृष्टिकोण सकारात्मक बना रहा.

“उन्हें प्रेरित करना उद्देश्य”

MITS ग्रुप के संस्थापक और चेयरमैन एमके भाटिया ने कहा कि, “हम इस बार अपने रॉकस्टार (कर्मचारियों) को कुल 15 कारें दे रहे हैं. अब तक 8 कारें डिलीवर हो चुकी हैं और बाकी कारों की बुकिंग पहले ही हो चुकी है. हम आम तौर पर नए लोगों को नियुक्त करते हैं और उनके काम के प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें कारें देते हैं. उन्होंने कहा कि इसका उद्देश्य उन्हें प्रेरित करना और काम के प्रति उनका दृष्टिकोण सकारात्मक बनाना है.”

पिछले साल भी बांटी थी 12 कारें

कंपनी के मलिक भाटिया ने बताया कि पिछले साल भी कर्मचारियों को 12 कारें दी गई थी, लेकिन जैसे- जैसे कर्मचारियों का प्रदर्शन बढ़ा तो हमने गाड़ियों की संख्या भी बढ़ाने का फैसला लिया. इस साल हमने कर्मचारियों की कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए 15 स्टार कर्मचारियों को गाड़ियां देकर सम्मानित किया है.

“मैंने कभी नहीं सोचा था कि…”

एमआईटीएस ग्रुप के एक कर्मचारी, जिसे कंपनी से उपहार के रूप में कार मिली है, उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए प्राउड मुवमेंट है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि इस कंपनी में 3.5 साल की छोटी सी अवधि में मुझे उपहार (Diwali Gift) के रूप में कार मिलेगी.”

यह भी पढ़ें: “भाजपाई भ्रष्टाचार की मारी सड़कें…” रोड एक्सीडेंट पर Akhilesh Yadav का सरकार पर तंज