करवाचौथ मनाने जा रही महिला कॉन्स्टेबल के साथ रेप, कहानी सुन उड़ जाएंगे होश

Published
Kanpur Female Constable Raped

Kanpur Female Constable Raped: पति-पत्नी के पवित्र त्यौहार करवाचौथ को लेकर हर महिला उत्सुक रहती है. इसी उत्सुकता और खुशी के साथ अपने पति के पास करवाचौथ मनाने जा रही महिला हेड कॉन्स्टेबल बीते दिन (20 अक्टूबर) एक दरिंदे की हवस का शिकार हो गई.

करवाचौथ मनाने जा रही महिला कॉन्स्टेबल के साथ रेप

दरअसल, कानपुर के सेन पश्चिम पारा इलाके की रहने वाली एक महिला हेड कॉन्स्टेबल देर रात करवाचौथ मनाने के लिए ससुराल आ रही थी. इसी बीच उसे गांव के बाहर एक युवक जबरदस्ती उठाकर सुनसान खेत में ले गया और उसके साथ रेप किया. इस बीच महिला कॉन्स्टेबल ने विरोध करते हुए खुद को बचाने की कोशिश की जिसमें उसका एक दांत भी टूट गया. लेकिन वह खुद को उस दरिंदे से बचाने में नाकामयाब रही. महिला कॉन्स्टेबल ने जब काफी शोर मचाया तो आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग निकला. लेकिन बाद में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

महिला हेड कांस्टेबल की अयोध्या में थी पोस्टिंग

जानकारी के मुताबिक, महिला हेड कांस्टेबल की अयोध्या में पोस्टिंग थी. वह करवाचौथ मनाने के लिए शनिवार को अयोध्या से कानपुर अपने गांव पहुंची थी. जहां से उसे पैदल अपने गांव जाना था. रात भी काफी हो चुकी थी. तभी पैदल चल रही महिला कॉन्स्टेबल को गांव से पहले ही एक युवक ने जबरदस्ती सुनसान खेत में खींच लिया. कॉन्स्टेबल ने इसका विरोध, लेकिन वह हैवान नहीं माना और उसने महिला के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया.