अदार पूनावाला बने धर्मा प्रोडक्शंस के 50% के हिस्सेदार, रिलायंस और सारेगामा को छोड़ा पीछे

Published
Dharma Productions Stake News

Dharma Productions Stake News: करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस में 50% हिस्सेदारी ₹1000 करोड़ में खरीदी है. ऐस में उन्होंने अब करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस में बड़ी हिस्सेदारी हासिल करने की दौड़ में रिलायंस और सारेगामा को पछाड़ दिया है. बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस की घोषणा के मुताबिक, पूनावाला के सिरीन प्रोडक्शन्स ने ₹1000 करोड़ में धर्मा में 50% हिस्सेदारी खरीदी है. बाकी 50% मालिकाना हक करण जौहर के पास रहेगा.

अदार पूनावाला ने रिलायंस और सारेगामा को छोड़ा पीछे

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस में 50% हिस्सेदारी खरीदने के बाद अदार पूनावाला ने कहा, “मैं अपने दोस्त करण जौहर के साथ हमारे देश के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस में से एक के साथ साझेदारी करने का अवसर पाकर बहुत खुश हूं. हम आशा करते हैं कि हम धर्मा का निर्माण और विकास करेंगे और आने वाले वर्षों में और भी अधिक ऊंचाइयों को छूएंगे.”

अदार पूनावाला की 50% हिस्सेदारी पर करण जौहर का बयान

वहीं, अदार पूनावाला के साथ 50% हिस्सेदारी पर करण जौहर ने कहा, “धर्मा प्रोडक्शंस हार्दिक कहानी कहने का पर्याय बन गया है जो भारतीय संस्कृति के सार को दर्शाता है. मेरे पिता ऐसी फिल्में बनाने का सपना देखते थे जो स्थायी प्रभाव छोड़ें और मैंने अपना करियर उस दृष्टिकोण का विस्तार करने के लिए समर्पित कर दिया है. आज, जब हम एक करीबी दोस्त और एक असाधारण दूरदर्शी अदार के साथ जुड़ते हैं, तो हम धर्मा की विरासत को नई ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए तैयार हैं. यह साझेदारी हमारी भावनात्मक कहानी कहने की क्षमता और आगे की सोच वाली व्यावसायिक रणनीतियों का एक आदर्श मिश्रण दर्शाती है.”