दिल्ली की सुरक्षा के लिए केंद्र ने क्या किया? लॉ एंड ऑर्डर को लेकर AAP ने बीजेपी को घेरा

Published
AAP Saurabh Bhardwaj

AAP Slams BJP: आम आदमी पार्टी (AAP) के सौरभ भारद्वाज ने मांग की कि भाजपा दिल्ली में कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए पिछले 10 सालों में केंद्र द्वारा उठाए गए कदमों का रिपोर्ट कार्ड पेश करे. आम आदमी पार्टी (AAP) ने सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न हिस्सों में गिरोह से संबंधित गतिविधियों और गोलीबारी में हाल ही में हुई वृद्धि के लिए केंद्र को जिम्मेदार ठहराया.

दिल्ली में बढ़ा है गैंग कल्चर, BJP ने कुछ नहीं संभाला

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि भाजपा दिल्ली में कानून व्यवस्था को संभालने में असमर्थ है. उन्होंने दावा किया कि शहर में कई सक्रिय गिरोह निवासियों को निशाना बना रहे हैं. आप (AAP) के सीनियर नेता ने यह भी मांग की कि भाजपा दिल्ली में कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए पिछले 10 सालों में केंद्र में अपनी सरकार द्वारा उठाए गए कदमों का रिपोर्ट कार्ड पेश करे.

भारद्वाज ने दिल्ली में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, “अगर भाजपा का केंद्र दिल्ली शहर की कानून व्यवस्था को संभालने में सक्षम नहीं है, तो वह देश की सीमाओं को कैसे सुरक्षित करेगा.”

यह भी पढ़ें: LAC पर भारत और चीन के बीच पेट्रोलिंग को लेकर बनी नई सहमति, विदेश मंत्रालय ने जारी किया बयान

कश्मीर छोड़ो दिल्ली संभालना भी मुश्किल

जम्मू-कश्मीर के गंदेरबल में प्रवासी मजदूरों पर हाल ही में हुए हमले पर, जिसमें छह मजदूर और एक डॉक्टर मारे गए थे. भारद्वाज ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार कश्मीर की सीमाओं और स्थिति को सुरक्षित रखने में सक्षम नहीं है.

उन्होंने आरोप लगाया, “BJP के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पूरी तरह विफल और बेनकाब हो गई है. कश्मीर तो छोड़िए, वे दिल्ली में भी कानून-व्यवस्था को संभालने में सक्षम नहीं हैं.”

बेनकाब हो गई बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार

गंदेरबल जिले में श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को एक सुरंग निर्माण स्थल पर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में एक डॉक्टर और छह मजदूरों की मौत हो गई. आतंकवादी हमले की जांच के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की एक टीम जम्मू-कश्मीर पहुंच गई है.

आप (AAP) नेता के अनुसार, बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पूरी तरह विफल और बेनकाब हो गई है. उन्होंने शहर में ट्रैफिक जाम का मुद्दा भी उठाया और कहा कि केंद्र सरकार ने शहर के वाहन चालकों और यात्रियों को राहत देने के लिए कुछ नहीं किया है.

यह भी पढ़ें: बहराइच हिंसा बीजेपी का प्लान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप