बिना एक पैसे खर्च किए महिला ने लक्जरी 5-स्टार रिसॉर्ट बिताए 3 दिन, तरकीब जान रह जाएंगे हैरान

Published
बिना एक पैसे खर्च किए महिला ने लक्जरी 5-स्टार रिसॉर्ट बिताए 3 दिन, तरकीब जान रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। एक एक्स यूजर ने बताया कि वह एक ट्रिक का इस्तेमाल करके हिमालय में एक लक्जरी 5-स्टार रिसॉर्ट में तीन दिनों तक बिना एक भी रुपया चुकाए रहने में सक्षम रही. एक्स यूजर प्रीति जैन ने कहा कि उन्होंने वेस्टर्न हिमालय में एक कमरे में तीन दिनों तक राजसी तरीके से जीवन बिताया , जिसकी कीमत 90,000 रुपये प्रति रात थी और इसमें निःशुल्क नाश्ता भी शामिल था.

सोशल मीडिया पर पोस्ट

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर प्रीति जैन ने बताया कि मैंने कैसे 4 लाख खर्च करके भारत के शीर्ष मैरियट रिसॉर्ट्स में से एक में एक सपने जैसा छुट्टी मनाई! प्रीति ने बताया कि पहले दिन उन्हें प्रीमियर रूम में अपग्रेड किया गया और फिर अगले दो दिनों के लिए एग्जीक्यूटिव सुइट में ले जाया गया. यह उनके लिए  एक शाही अनुभव जैसा था. हमारे सुइट से, पूल के किनारे से, हर कोण से तस्वीर बिल्कुल बेहतर आ रही थी. होटल से हिमालय की तलहटी के लुभावने दृश्य दिखाई देते हैं. प्रीति ने पोस्ट की एक श्रृंखला में बताया कि कैसे वह अपने इस प्रवास के वहन करने में सक्षम रही थी.

ऐसे मिला रिसॉर्ट में नि शुल्क अवकाश

प्रीति जैन ने बताया कि वह अमेरिकन एक्सप्रेस प्लेटिनम कार्ड पर 4 लाख रुपये खर्च करके 58,000 सदस्यता रिवार्ड प्वाइंट अर्जित की थी. उसने इन पॉइंट्स का इस्तेमाल करके उन्हें मैरियट बॉनवॉय पॉइंट्स में बदल दिया, जो मैरियट इंटरनेशनल द्वारा दिए जाने वाले रॉयल्टी रिवॉर्ड हैं. इन पॉइंट्स को बदले में उनके होटलों में ठहरने के लिए उपयोग किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें ; बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर Mohammed Shami ने दी खुशखबरी! सामने आई फिटनेस अपडेट

उनके शानदार प्रवास के दौरान, मैरियट रिसॉर्ट ने उन्हें और उनके पति को निःशुल्क नाश्ता और हाई-टी प्रदान की. जैन ने बताया कि उन्होंने अपने AMEX रिवॉर्ड को मैरियट बॉनवॉय में ट्रांसफर करने के बाद 25,000 मैरियट बॉनवॉय पॉइंट का इस्तेमाल करके वेकेशन बुक किया था. जिसे उन्होंने ₹ 4 लाख खर्च करके 58,000 AMEX मेंबरशिप रिवॉर्ड कमाए थे.