बुलंदशहर के घर में सिलेंडर ब्लास्ट, 6 लोगों की मौत, जमींदोज हुआ पूरा मकान

Published
Bulandshahr Cylinder Blast

Bulandshahr Cylinder Blast: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सोमवार रात अचानक सिलेंडर फटने से 6 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं करीब 10 लोग घायल हो गए हैं. घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी सिटी, एसडीएम सीओ और दमकल की गाड़ियां बचाव कार्य में जुटी हुई हैं.

बता दें, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सिकंदराबाद के गुलावठी रोड स्थित आशापुरी कॉलोनी में सोमवार रात (21 अक्टूबर) एक घर में रखा एक सिलेंडर अचानक फट गया. सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं, हादसे में 10 लोग घायल हो गए.

यह धमाका इतना तेज था कि पूरा मकान कुछ ही समय में जमींदोज हो गया. हादसे के बाद पूरे इलाके में चीख-पुकार और अफरा-तफरी मच गई. आस-पास के लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दी. घटना की सूचना के बाद एसपी सिटी, एसडीएम सीओ और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया.

सिलेंडर ब्लास्ट के समय घर में मौजूद थे करीब 19 लोग

Bulandshahr Cylinder Blast की घटना पर बुलंदशहर के डीएम चंद्र प्रकाश सिंह ने कहा कि ”रात 8:30-9 बजे के बीच आशापुरी कॉलोनी के एक घर में सिलेंडर ब्लास्ट हुआ. घर में 18-19 लोग थे, यहां से 8 लोगों को बचाया गया जिनकी हालत बेहद गंभीर थी. फायर ब्रिगेड की टीम, पुलिस विभाग की टीम, नगर निगम की टीम, मेडिकल टीम, एनडीआरएफ की टीम मौके पर है. मुख्यमंत्री ने घटना का संज्ञान लेते हुए तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य करने के निर्देश दिए हैं. विस्फोट के कारणों की जांच की जाएगी.”