पति की लंबी उम्र के लिए रखा व्रत फिर दिया जहर, कहानी सुन रह जाएंगे दंग

Published
Karwachauth News

Karwachauth News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक बेहद ही सनसनी खेज मामला सामने आया है. जहां एक ओर पूरे देश में पति की लंबी आयु के लिए पत्नियों ने करवाचौथ का व्रत रखा था. वहीं दूसरी ओर कौशांबी में एक पत्नी ने अपने पति की लंबी आयु की कामना करने की बजाय उसे जहर देकर उसकी हत्या करने की साजिश तक रच डाली. इतना ही नहीं वह अपनी साजिश में कामयाब भी हो गई.

क्या है पूरा मामला?

यह मामला कड़ा धाम कोतवाली के इस्माइलपुर गांव का है. जहां पर पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का काम एक पत्नी ने कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, गांव के रहने वाले शैलेश कुमार ने 8 साल पहले सविता नाम की एक लड़की से लव मैरिज की थी. परिवार में सब ठीक चल रहा था. लेकिन घटना की रात लगभग 10:00 बजे शैलेश की तबीयत अचानक बिगड़ने गई. जिसके बाद परिजन उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गईं. वहीं मौत के बाद उसकी पत्नी भी फरार हो गई है. युवक की मौत से पूरे परिवार में मातम छा गया है.

मरने से पहले शैलेश ने दिया बड़ा बयान

लेकिन मामले में सबसे चौंकाने वाला मोड तब आया जब मरने से पहले अस्पताल पहुंचे शैलेश ने यह बयान दिया था कि उसकी पत्नी ने ही उसे खाने में जहर मिला कर दिया है. यह बयान सुन सभी के रोंगटे खड़े हो गए, अस्पताल में मौजूद हर व्यक्ति ने बस एक ही बात कही कि आज के दिन हर पत्नी अपने पति के लंबी उम्र की कामना करती है. लेकिन यह कैसी पत्नी है जिसने अपने ही पति को जहर देकर मार डाला.

पुलिस कर रही मामले की जांच

सूचना के बाद मौके पर पहुंची कड़ाधाम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना (Karwachauth News) को लेकर डीएसपी अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. घटना की गहनता से जांच की जाएगी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई करते हुए दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों की चर्चाओं की बात करें तो चर्चा में महिला का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है.