CM Soren की हुंकार; ‘आज नारियल फोड़े हैं, कल विरोधियों का सिर फोड़ेंगे’

Published
CM Hemant Soren

CM Soren: झारखंड में विधानसभा चुनाव होने वाला है. जिसे लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज गढ़वा जिले से विधानसभा चुनाव का आगाज किया. वहीं, आज सीएम हेमंत सोरेन गढ़वा स्थित टाउन हॉल के मैदान में आयोजित सभा को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला.

जनता को किया संबोधित

उन्होंने अपने चुनावी सभा में अपने सरकार की और अपने विधायक सह मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के कामों को बताते हुए जनता को संबोधित किया. सीएम ने कहां कि आज हम लोगों ने अपनी चुनावी सभा का नारियल फोड़कर कर शुरुआत किया है. आने वाले समय में हम लोग विरोधियों का सर फोड़ेंगे.

संवैधानिक संस्था केंद्र सरकार की कठपुतली

सीएम (CM Soren) ने कहा कि आज समय कम है. यह इतिहास में पहली बार हुआ है कि एक माह पहले ही विधानसभा का यह चुनाव आयोग का दुरुपयोग करके कराया जा रहा है. संवैधानिक संस्था केंद्र सरकार की कठपुतली बनकर कुचला जा रहा है. जीता जागता उदाहरण आज आपके सामने हेमंत सोरेन खड़ा हैं.

“न झुका है ना कभी झुकेगा”

सरकारी कामों मे अड़चन डाली, हमें जेल मे डाल दिया. उनको पता नहीं है यह शिबू सोरेन का बेटा हैं. न झुका है ना कभी झुकेगा. संकल्प जब तक पूरा नहीं होता तब तक हमें कोई रोक नही सकता.

“आने वाले समय में सब कुछ सुख जाएगा”

वहीं हेमंत सोरेन ने भाजपा पर वार करते हुए कहां कि “अभी तो पांच वर्ष सत्ता से बेदखल होने के कारण हमें भी जेल भेजने का कार्य किया और इनका अभी खून सूखा है, आने वाले समय में सब कुछ सुख जाएगा”.

यह भी पढ़ें: Salman Khan को धमकी देने वाले शख्स ने मांगी माफी, कहा- गलती हो गई…