PM Modi ने कुछ इस अंदाज में दी गृह मंत्री अमित शाह को जन्मदिन की बधाई

Published
Amit Shah Birthday

Amit Shah Birthday: आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई दी हैं. PM Modi ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा, “अमित शाह को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं. वे एक मेहनती नेता हैं, जिन्होंने अपना जीवन भाजपा को मजबूत करने में समर्पित कर दिया है.”

PM Modi ने लिखा, “उन्होंने एक बेहतरीन प्रशासक के रूप में अपनी पहचान बनाई है और विकसित भारत के सपने को साकार करने के लिए कई प्रयास कर रहे हैं. मैं उनके दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं.”

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

इसके साथ ही अन्य नेताओं ने भी अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक्स पर लिखा, केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री माननीय अमित शाह को उनके जन्मदिवस पर हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं देता हूं.

उन्होंने लिखा, “राष्ट्र के प्रति आपका परिश्रम, समर्पण और संगठन कुशलता हम सभी कोटिश: भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणाश्रोत है. देश के गृहमंत्री के रूप में राष्ट्रीय और आंतरिक सुरक्षा में आपका उल्लेखनीय योगदान अविस्मरणीय है. ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य, सुदीर्घ व यशस्वी जीवन की कामना करता हूं.”

शिवराज सिंह चौहान ने भी अमित शाह को दी बधाई

वहीं, केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अमित शाह को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, जनप्रिय राजनेता, कुशल संगठनकर्ता,देश के यशस्वी गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं!

उन्होंने आगे लिखा, “भारत की आंतरिक और राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति उठाये गये आपके कदमों ने देश को वैश्विक रूप से एक सुदृढ़ और शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में स्थापित किया है. ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य, दीर्घायु एवं यशस्वी जीवन की कामना करता हूं.”

यह भी पढे़ें: CM Soren की हुंकार; ‘आज नारियल फोड़े हैं, कल विरोधियों का सिर फोड़ेंगे’