बेंगलुरु में भरभराकर ढह गई इमारत, 5 की मौत! हादसे के वक्त बिल्डिंग में मौजूद थे 20 से ज्यादा लोग

Published
Bengaluru Building Collapsed

Bengaluru Building Collapsed: बेंगलुरु के पूर्वी भाग स्थित होरमावु अगरा क्षेत्र में 22 अक्टूबर को एक निर्माणाधीन इमारत के ढहने से 5 लोगों की मौत हो गई है. हादसे के बाद देर रात 8 मजदूरों को रेस्क्यू किया गया. वहीं अभी भी कुछ लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है. जिसके लिए बचाव अभियान जारी है.

मालिक, ठेकेदार के खिलाफ करेंगे सख्त कार्रवाई- डिप्टी CM

हादसे (Bengaluru Building Collapsed) के बाद कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. इसी बीच उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा ”मुझे बताया गया कि कोई अनुमति नहीं दी गई है. अवैध गतिविधियां चल रही थीं. हम मालिक, ठेकेदार और सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे. पूरे बेंगलुरु में मैं इसे देखूंगा, हम एक निर्णय लेकर आएंगे. सभी अवैध निर्माण को तुरंत रोका जाएगा. ठेकेदार, मेरे अधिकारी और यहां तक ​​कि संपत्ति के मालिक सभी पर कानून के तहत मामला दर्ज किया जाएगा.”

क्या है पूरा मामला?

बता दें, कर्नाटक 22 अक्टूबर को बेंगलुरु के पूर्वी भाग स्थित होरमावु अगरा क्षेत्र में एक निर्माणाधीन इमारत ढह गई. हादसे की सूचना के बाद पुलिस और आपदा राहत टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. इमारत ढहने से अब तक पांच लोगों की मौत हो गई है. वहीं 5 लोग घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त इमारत के अंदर 20 से ज्यादा लोग काम कर रहे थे. ऐसे में अभी भी कुछ लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है. जिसके लिए बचाव अभियान जारी है.